Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

हाल ही में चीन के एक रेस्ट्रोरेंट में एक शादीशुदा जोड़े के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली। दरअसल, मामला चीन के कास्टवुड एरिया का है, जहां रेलवे स्ट्रीट स्थित एक रेस्ट्रोरेंट में एक कपल सी फूड खाने गया था। कुछ देर तक तो दोनों ने बड़े ही आराम से खाना खाया और आपस में शांति से बैठे ही थे कि अचानक ही दोनों ने आपस में झगड़ा शुरू कर दिया। ऐसे में रेस्ट्रोरेंट में मौजूद लोग उन्हें इस तरह से लड़ता देख हैरान रह गए। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए चाइना पुलिस के इमरजेंसी नंबर 000 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। रेस्ट्रोरेंट में मौजूद लोग यही सोच रहे थे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली।

ऐसे में जैसे ही लोगों को पता चला कि आखिर मामला क्या है तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, पति-पत्नी में खाने का बिल देने को लेकर झगड़ा हुआ था। हुआ कुछ यूं, कि जैसे ही वेटर खाने का बिल लेकर आया तो पत्नी ने खाने का आधा बिल देने से मना कर दिया। इस पर पति नाराज हो गया और पत्नी से उसका बिल देने को कहा। इस पर पत्नी ने जब बिल देने से मना कर दिया तो पति ने पुलिस को बुला लिया और पत्नी की शिकायत की। वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को जब मामले के बारे में पता चला तो पुलिस भी हैरान रह गई और कपल को समझाया कि पुलिस का इमरजेंसी नंबर पति-पत्नी के झगड़े के लिए नहीं बल्कि किसी दुर्घटना या बड़ी मुसीबतों के लिए है। इसलिए आज के बाद ऐसा कभी न करें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement