Home Jara Hat Ke Haunted Station Of India

दिल्लीः स्कूल वैन-दूध टैंकर की टक्कर, दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल, 4 गंभीर

पंजाबः गियासपुर में गैस सिलेंडर फटा, 24 घायल

कुशीनगर हादसाः पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताया

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसाः बीजेपी करेगी 12.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस

कुशीनगर हादसे में जांच के आदेश दिए हैं- पीयूष गोयल, रेल मंत्री

भारत का भुतहा स्टेशन...यहां पसरा रहता है सन्नाटा

| Last Updated : 2018-01-01 13:05:13

Haunted Station of India


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

भारत में एक ऐसा डरावना रेलवे स्टेशन है जहां पिछले 50 सालों से हर कोई जाने से कतराता है। कोलकाता से 260 किमी दूर बेगनकोडार स्टेशन पर सफेद साड़ी वाली चुड़ैल का इस कदर कौफ फैला है कि यहां हमेशा सन्नाटा पसरा रहता है। न कोई ट्रेन यहां रुकती थी और न ही कोई सवारी यहां उतरती है। हाल ही में एक रिसर्च टीम ने यहां रात बिताकर इस भुतहा स्टेशन के कई राज खोले हैं।

क्या सचुमुच भटकती है चुड़ैल?

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्टेशन को साल 1962 में बनाया गया था। कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन 1967 में यहां के लोगों ने भूत देखे जाने का दावा किया, जिसके बाद यह स्टेशन सुनसान रहने लगा।

 

दऱअसल, 1967 में यहां के स्टेशन मास्टर ने पुरलिया इलाके में रेलवे लाइन के पास सफेद साड़ी पहने एक महिला का भूत देखने का दावा किया। कुछ दिन बाद उस स्टेशन मास्टर की मौत हो गई। अफवाह फैली कि उस चुड़ैल ने ही ये कांड किया है।

दावा किया जाता है कि यह उसी महिला का भूत है, जिसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। कोई कहता कि उसने यहां से गुजरते वक्त सफेद साड़ी में एक महिला को प्लेटफॉर्म पर नाचते देखा, तो किसी ने उसे पटरियों के आसपास देखने की बातें कहीं।

 

क्या है सच्चाई

हाल ही में बेंगलुरु की पैरानॉर्मल रिसर्च करने वाली टीम ने इस स्टेशन के अंदर रात गुजारी। टीम के मुताबिक यहां ऐसी कोई प्रेत आत्मा या पैरानॉर्मल एक्टिवटी के होने के संकेत नहीं मिले हैं। इसके बाद से लोगों का डर कुछ हद तक कम हो गया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...







खबरें आपके काम की