Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

राजधानी में पिछले साल सितंबर में हुए 25 वर्षीय महिला से गैंगरेप के मामले में अब एक 19 वर्षीय लड़की को गिरफ्तार किया गया है। उसे न्यायिक हिरासत में लेकर कर तिहाड़ जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की ने अपने तीन पुरुष साथियों के साथ मिलकर 25 साल की महिला से रेप किया था। इस मामले में लड़की को छोड़कर उसके तीनों पुरुष साथी गिरफ्तार हो गए थे।

 

दरअसल, रेप की आरोपी 19 वर्षीय लड़की गिरफ्तारी से बचती आ रही थी। इसके पीछे उसका तर्क था कि सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता (धारा 377) को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया है। इस मामले में नया मोड़ तब आया जब कड़कड़डूमा कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने लड़की के बयान दर्ज हुए। इसके बाद अदालत के आदेश पर लड़की को रेप के आरोप में धारा 377 (समलैंगिकता) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि बीते वर्ष सितंबर में रेप के आरोपियों ने पीड़िता को बिजनेस प्लान में निवेश के बहाने मिलने बुलाया फिर पैसों का झांसा देकर उसके साथ दिलशाद कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में गैंगरेप किया। लड़की को युवकों ने कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वह उसे ब्लैकमेल भी करते रहे।

 

इसके बाद आरोपी रोहित और राहुल ने पीड़िता की निगरानी के लिए 19 साल की लड़की को बुलाया जिसने पीड़िता के सेक्स टॉय से संबंध बनाए। बताया जा रहा है कि लड़की पीड़िता के साथ बार-बार संबंध बनाती थी और उसके मना करने पर उसे पीटती भी थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement