Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

किसी ने सच कहा है, प्यार वाकई अंधा होता है... इस सोच को एक बार फिर सुर्खियां मिल रही हैं। इस बार प्यार की ये कहानी मध्य प्रदेश की है। दरअसल, मध्य प्रदेश के रीवा से एक महिला गायब थी। उसका पति शहर के नामी कॉलेज में प्रोफेसर है और उसके दो बच्चे हैं। पत्नी की खबर नहीं मिली तो पति पुलिस के पास गया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन चेक किया तो पता चला वह बिहार के जहानाबाद में है। पति पुलिस को साथ लेकर फौरन पत्नी को ढूंढ़ने निकल पड़ा।

तलाश करते हुए पहुंचा पति

जहानाबाद जाकर पता चला कि महिला अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई थी। वह वहां अपने प्रेमी के साथ उसके किराए के मकान में रह रही थी। महिला ने बताया कि दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और प्यार हो गया। बस फिर क्या था, महिला ने बिना आगे-पीछे कुछ सोचे सिर्फ दिल की आवाज सुनी और बस्ता उठाकर निकल पड़ी घर से।

बच्चों का वास्ता दिया गया फिर भी...

पति ने बच्चों का वास्ता दिया, फिर भी महिला नहीं मानी। पुलिस ने महिला को समझाने की कोशिश की, मगर वह जिद पर अड़ी रही। बालिग होने की वजह से पुलिस के हाथ बंधे थे। पति को खाली हाथ घर लौटना पड़ा। वैसे तो इस पूरी घटना पर ताज्जुब होता है, मगर लोगों को सबसे ज्यादा हैरानी इस बात को लेकर हो रही है कि महिला ने क्या सोचकर दो लाख की तनख्वाह पाने वाले प्रोफेसर पति को छोड़कर आठ हजार रुपये कमाने वाले मोबाइल सर्विस सेंटर में काम करने वाले लड़के को चुना?

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement