Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

राजस्थान के चूरू इलाके में एक दिल देहला देने वाली घटना घटी। शहर के वार्ड नंबर छह में रहने वाले एक 50 वर्षीय शख्स ने सोमवार रात अलग मकान में रहने वाली अपनी ही 30 वर्षीय बहू के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस पर जब उसने विरोध किया तो असुर बने ससुर ने उसके पूरे शरीर को चाकू से गोद कर रख दिया। वह तब तक उसे चाकू से मारता रहा जब तक कि वह बेसुध नहीं हो गई।

 

पुलिस के अनुसार, डीबी अस्पताल में भर्ती महिला के बयान के आधार पर ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। ज्यादा खून बह जाने से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। बयान के बाद महिला बेहोश हो गई। पीड़िता ने पुलिस को बयान में बताया कि सुसर ने उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार किए। आस-पास के लोगों को जब इस बात का पता चला तो आरोपी ने जहर खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पीड़िता ने बताया,  शादी को 11 साल बीत चुके हैं। जबकि वह बीते 4 साल से अपने सास-ससुर से अलग रह रही थी। वह अपने बच्चों और पति के साथ रहती है। महिला के दो बच्चे हैं। पति 4 दिन से जयपुर गए हुए थे। इसका मौका पाकर रात को ससुर पीड़िता के घर आया। पूछने पर बताया कि वह बच्चों के साथ सोने आया है। तकरीबन रात 11 बजे पीड़िता ऊपर के कमरे में जाकर सो गई और कुंडी लगा ली। रात को ससुर बच्चों के पास से उठकर उसके कमरे तक जा पहुंचा। देर रात वह खिड़की से दबे पांव कमरे में दाखिल हुआ और पास जाकर लेट गया।

 

पीड़िता को जब इसका आभास हुआ तो उसने ससुर का विरोध करते हुए उसे बाहर जाने को कहा। वह बहू की इस बात पर बोला तेरे साथ मैं गलत काम करूंगा। तेरे पति को इसलिए जयपुर भेजा है। इतना कहने के बाद वह बहू पर भूखे भेड़िए की तरह झपट पड़ा। जब ससुर जबरदस्ती करने लगा तो पीड़िता ने उसे जोर से धक्का देकर बिस्तर से नीचे गिरा दिया और शोर मचाने लगी। तभी उसने डराने के लिए चाकू निकाल लिया और कहने लगा- मान जा वरना तुझे मार दूंगा। आज गलत काम करके ही रहूंगा। इस पर भी उसने विरोध किया तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

महिला के सिर, माथे, गले, पीठ, चेहरे, कोहनी व दोनों हाथों पर वार किए। जब महिला दर्द से कराहने लगी तो शोर सुनकर बच्चे भी उठ गए। इस पर बच्चे भी जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इतने में ससुर छत से नीचे उतरकर भाग गया। इसके बाद महिला पड़ोसियों के पास गई। तब उन लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के शरीर पर 50 से ज्यादा जख्म मिले जिनमें 275 टांके लगाने पड़े।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll