Deepika Padukone Turns As A Relative Of Arjun and Sonam After Marrying Ranveer Singh

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

देश की राजधानी के एक शादीशुदा डॉक्टर की जिंदगी से जुड़े कुछ बड़े राज से पर्दा उठा तो वो सदमे में आ गया। परिचित भी हैरानी में पड़े हैं कि आखिर यह सब कैसे और कब हुआ है। दरअसल, डॉक्टर ने दो-दो शादियां की हुई थी। उसकी दूसरी पत्नी मुरादाबाद की है, इस बात के बारे में 30 महीनों तक उसे कोई खबर नहीं लगी।

फेसबुक से खुला राज़

दो महीने पहले जब पत्नी ने अचानक पति की फेसबुक प्रोफाइल चेक की तो इस बात का खुलासा हुआ कि वह तो पहले से ही शादीशुदा है। यह जानकर उसके पैरों तले जमीन निकल गई। यह जानकारी डॉक्टर पति और ससुरालियों को दी तो उन्होंने अनसुनी कर दी। उल्टे युवती का उत्पीड़न होने लगा, दहेज की मांग भी की गई। इस मामले में युवती की ओर से थाना कटघर में डॉक्टर पति सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

 

युवती ने बताया कि उसने लखनऊ से एमबीए की पढ़ाई की। इसके बाद परिजनों ने ढाई साल पहले उसकी शादी बिजनौर के स्योहारा थानाक्षेत्र में रहने वाले एक डॉक्टर से कर दी। डॉक्टर का दिल्ली में क्लिनिक है और वहीं पर रहता है। शादी के बाद से वह भी पति के साथ दिल्ली जाने की जिद करती तो वह टाल देता। पति कहता था कि तुम घरवालों की सेवा करो। युवती ने बताया कि उसे पति पर शक हुआ तो उसके बारे में जानकारी जुटानी शुरू की।

पति के फेसबुक अकाउंट का पता चलने पर उसने छानबीन की तो शादी से पहले पति की एक आपत्तिजनक तस्वीर उसे दिखी, जिसमें पति एक युवती के साथ था। इस तस्वीर के बारे में पति के फेसबुक दोस्तों से जानकारी जुटाने के लिए संपर्क किया। युवती का उन्हीं में से एक ऐसे व्यक्ति से संपर्क हो गया जो उसकी तस्वीर में दिखने वाली युवती का प्रेमी था। उसने बताया कि सैलरी कम होने के कारण प्रेमिका ने उसे धोखा देकर डॉक्टर से शादी कर ली है।

 

अब दोनों साथ में रहते हैं, उनके फोटो भी दिखाए। इसके बाद युवती ने यह शिकायत पति और ससुराल वालों से की। ससुराल वाले इस शिकायत पर गंभीर होने के बजाय युवती को प्रताड़ित करने लगे। काफी फजीहत के बाद पति ने स्वीकार किया कि उसने दूसरी शादी की है। एसएचओ कोतवाली रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद धोखे से दूसरी शादी करने पर युवती के पति और उसके परिवार के तीन लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement