Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।


आमतौर पर आदमी अस्‍पताल के नाम पर से सहम जाता है और बात जब दिल के ऑपरेशन की हो तो उसकी क्‍या हालत होती होगी आप समझ सकते हैं।

ऐसे में अगर आपको ये पता चले की दिल के ऑपरेशन के बाद बेड पर ही किसी ने डांस किया है तो आप आश्‍चर्य में पड़ जाएंगे। हॉस्‍पिटल में ऐसा नजारा कम ही देखने को मिलता है, जब कोई मरीज डांस करके लोगों को एंटरटेन कर रहा हो।

 

15 साल के अमारी का हुआ है हार्ट ट्रांसप्‍लांट

अमेरिका के मैरीलैंड में एक अस्‍पताल में उस वक्‍त माहौल बदल गया। जब एक हार्ट पेशेंट लेटे-लेटे डांस करने लगा। 15 साल के अमारी हॉल का कुछ दिनों पहले ही हार्ट ट्रांसप्‍लांट हुआ था। इतना बड़ा ऑपरेशन होने के बाद अक्‍सर लोग काफी गंभीर रहते हैं, लेकिन अमारी के लिए यह अलग ही एक्‍सपीरिंयस था। उसे पता था कि ऑपरेशन सफल हो चुका है और होश में आते ही वह डांस करने लगा। पास में खड़ी एक महिला ने अमारी का डांस वाला वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।


तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। फेसबुक पर पोस्‍ट किए गए इस वीडियो को अब तक 25 हजार लोगों ने देख लिया है। अमारी की मां बताती हैं कि, वह अपने बेटे के ऑपरेशन से काफी दु:खी थीं। उसकी तीन बार हार्ट सर्जरी हुई है। ऐसे में जब यह ऑपरेशन हुआ तो हर कोई डरा हुआ था। फिलहाल अमारी काफी खुश है। उसने खुशी जाहिर करने के लिए जमकर डांस किया। उसके साथ कुछ डॉक्‍टर्स भी थिरके।



यह भी पढ़ें

बीजेपी का दलित कार्ड, कोविंद होंगे राष्ट्रपति

दलित के बदले दलितविपक्ष की ओर से मीरा कुमार

होटल ताज को मिला ट्रेडमार्क

जब गोरे उर्दू नहीं बोल सकते, तो हम अंग्रेजी क्‍यों बोलें

फ्लाइट में महिला से की अश्‍लीलता, धरा गया

केरल फंसा वायरल फीवर की चपेट में

जिंदा हो गया मृत बच्‍चा!

बदसलूकी करने वाले सांसद के उड़ने पर लगा बैन

जादू के नाम पर छूता था महिलाओं का प्राइवेट पार्ट्स, धरा गया

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll