Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

अगर आप कुछ ऑनलाइन सामान मंगवाने वाले है तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ लें। कल को आपके पार्सल में कोई ऐसी ही चीज निकल गई तो आपकी भी चीख निकल सकती है। जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है कैलिफोर्निया में रहने वाले एक कपल के साथ, जब उन्होंने ऑनलाइन साइकिल ऑर्डर कर मंगवाई। उन्होंने सामान कुछ ऑर्डर किया था लेकिन घर पर आया कुछ ऐसा की देखते ही दोनों की डर के मारे चीख तक निकल गई।

पार्सल में डरावनी चीज

जब कपल के घर पर साइकिल का पार्सल आया तो उसमें से एक दाढ़ी वाले ड्रैगन छिपकली निकली। पार्सल पैकेट से निकली छिपकली को देखकर कपल बुरी तरह डर गया। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने यह साइकिल अपनी पोती को गिफ्ट करने के लिए ऑर्डर की थी।

 

रिवरसाइड काउंटी एनिमल सर्विसेज के अनुसार, ब्रमेट ने जैसे ही पैकेट खोला, उसमें से एक बड़ी छिपकली बाहर निकली। उन्होंने कहा कि पैकेट से बाहर निकली छिपकली उनके कंधों को देख रही थी। मानों छिपकली के बाहर निकलते ही जैसे इसे लगा हो कि वह कहां आ गई है। साथ ही मैं भी शॉक में था कि मेरे साथ ये क्या हो गया। पार्सल पैकेट में निकली छिपकली को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग इसे ऑनलान शॉपिंग की कंपनी की लापरवाही बता रहे हैं तो कोई कुछ कहने में लगा हुआ है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement