Deepika Padukone Turns As A Relative Of Arjun and Sonam After Marrying Ranveer Singh

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

अमेरिका के नामी कॉर्नेल यूनिवर्सिटी में एक बड़ा ही अजीबो गरीब प्रर्दशन देखने को मिला है। दरअसल यहां एक क्लास में छात्रा छोटे कपड़े पहनकर पहुंची थी। छात्रा के कपड़ों को देखकर वहां मौजूद प्रोफेसर ने जब इस पर आपत्ति जताई तो छात्रा एक के बाद एक अपने सारे कपड़े उतारने लगी।

 

इस छात्रा की पहचान लेटिटिया चेई के तौर पर हुई है। जानकारी यह भी मिली है कि इस छात्रा को प्रोफेसर रेबेका मगॉर ने इस पहले भी उसके कपड़ों को लेकर टोका था लेकिन इस बार जब वह अपना प्रेजेंटेशन देने क्लास में आई और फिर कपड़ों पर उठाए सवाल के विरोध में उसने अपने कपड़े उतार दिए।

चेई के बीच क्लास में कपड़े उतारने पर वहां मौजूद सभी छात्रों की हालत खराब होने लगी। छात्रा ने बकायदा अपना विरोध फेसबुक पर पोस्ट डालकर भी जताया है। उन्होंने लिखा है कि मुझे नहीं लगता कि प्रेजेंटेशन के दौरान मैं जो कपड़े पहनकर आई थी, वह बहुत छोटे थे।

 

चेई ने अपने इस पोस्ट में लिखा है, “प्रोफेसर ने मुझसे कहा कि मैंने जो पहना क्या उसे वह पहनना चाहिए था। उनका कहना था कि मैं जो कपड़े पहनकर आई हूं उसके पीछे मेरा मकसद है कि मैं छात्रों को कहूं कि वह मेरा प्रेजेंटेशन नहीं बल्कि मुझे देखें।”

चेई के इस विरोध को उनके क्लास के कुछ छात्रों का समर्थन है, जबकि कुछ ने प्रोफेसर के समर्थन में बयान दिया है। प्रोफेसर के समर्थन में छात्रों ने कहा कि चेई का यह नैतिक दायित्व है वर ढंग के कपड़े पहने। इस पर चेई ने रोते हुए उन छात्रों से पूछा कि क्या मैंने आपको नैतिक तौर कोई नुकसान पहुंचाया क्या? इतना कहकर वह क्लास से बाहर चली गईं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement