Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

दुनिया में एक जगह ऐसी भी है, जहां की लड़कियां जहरीले कोबरा का खून चाय-कॉफी की तरह स्वाद ले- लेकर पीती हैं। इसकी वजह जानेंगे तो आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में जहरीले कोबरा सांपों का खून पीने का एक अनोखा चलन है। यहां के ज्यादातर क्षेत्रों में कोबरा सांप का खून निकालकर बेचा जाता है और लोग सुबह-शाम टहलते समय इसे स्वाद लेकर पीते हैं।

खून की बढ़ती डिमांड को देखते हुए यहां के दुकानदार हर रोज हजारों सांपों को काट देते हैं। कोबरा का खून बेचने वाली ये दुकानें शाम के 5 बजे से खुलती हैं और रात 1 बजे बंद हो जाती हैं। यहां के पुरुष कोबरा का खून अपने सेहत को दुरुस्त करने के लिए पीते हैं, तो वहीं महिलाएं अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाने के लिए इसे पीती हैं। उनका ऐसा मानना है कि कोबरा का खून पीने से त्वचा चमकदार होती है।

 

कोबरा का खून पीने के 3-4 घंटे बाद तक लोगों को चाय-कॉफी नहीं पीने की सलाह दी जाती है, ताकि खून शरीर में अपना काम कर सके। ये सलाह दुकानदार खुद दिया करते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement