Irrfan Khan Writes an Emotional Letter About His Health

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब सारा पैसा हो, अब लोगों का ये सपना साकार होने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक़, आने वाले दिनों में मुंबई पुलिस लोगों के अकाउंट में 490 करोड़ रुपये ट्रांसफर करने वाली है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस यह रकम उन्हीं निवेशकों को देगी जिनका पैसा पिछले दो दशकों में डूबी है।

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस इस रकम को बांटने का आदेश कोर्ट से निकलवा चुकी है। जानकारी के मुताबिक यह रकम 11 उन बड़ी कपंनियों की प्रॉपर्टी को बेचकर मिली है, जिन्होंने हजारों निवेशकों को ठगा था। 

 

फ्रॉड कंपनियों की इस ठगी में किसी निवेशक के 50 हजार तो किसी के 20 से 25 लाख से भी ज्यादा रूपए डूब गए थे। ये रकम ठगी का शिकार हुए इन्हीं निवेशकों को मिलेगी। हालांकि पुलिस ने अभी तक इन कंपनियों के नाम नहीं बताए हैं। 

 

पुलिस इस रकम को आगामी कुछ दिनों में इन निवेशकों को दे देगी जिसके लिए भायखला में एक स्पेशल सेल भी बनाया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस सेल को एसीपी रैंक का एक अधिकारी सुपरवाइज करेगा।

 

गौरतलब है कि पुलिस ने निवेशकों को बांटने के लिए जिन 11 कंपनियों की संपत्ति जब्त की है, ये वही कंपनियां हैं जिसने 1998 से 2005 तक निवेशकों को ठगा था। 


यह भी पढ़ें

सैनिक कर सकते हैं तीन महिलाओं के साथ रेप

हिलेरी और ट्रंप के बीच हुई  बहस

जीका वायरस का अगला शिकार भारत 

भारत का पड़ोसी देश, देश की सुरक्षा के लिए ख़तरा

बिहेवियरल मार्केटिंग: अश्लील विज्ञापनों से परेशान हो गए कनपुरिये!

23 साल बाद क्‍या एक होंगे बुआ-बबुआ!

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll