Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

दो लड़कियां एक ही ब्वॉयफ्रेंड के साथ मोहब्बत में अंधी होकर घर से भागने को तैयार हो गईं। मामले का खुलासा तब हुआ जब इनमें से एक अलग हो गई। इसके बाद इन तीनों की प्यार की कहानी छत्तीसगढ़ जाकर एक ट्रेन में खत्म हुई।

जानिए फिर क्या हुआ...

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक युवक ने दो लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाया और फिर दोनों को अपने साथ भगाकर ले गया। इसके बाद वह उनमें से एक को ट्रेन में ही छोड़ गया जबकि दूसरी लड़की को अपने साथ ले उड़ा। धोखा मिलने के बाद दूसरी लड़की ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। यह घटना बरमकेला थाना क्षेत्र की है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह युवक रोजगार की तलाश में निकला था जहां इसने दो किशोरियों को अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसने एक साथ दोनों को घर से भगाया और अपने साथ ले गया। पहले दिल्ली फिर झारखंड के टाटा नगर पहुंचने के बाद युवक ने बड़ी ही चालाकी से एक किशोरी से पीछा छुड़ाने के लिए उसे उत्कल एक्सप्रेस में बिठा दिया। कुछ देर में वापस लौटने की बात कहकर दूसरी लड़की को अपने साथ ले गया। फिर वो वापस नहीं आया। चलती ट्रेन में जब किशोरी ने रोना शुरू किया तो यात्रियों ने उसकी खोज खबर ली। उसके बाद मामले की जानकारी बरमकेला पुलिस के साथ रायगढ़ जीआरपी को दी। तब जाकर किशोरी को उत्कल एक्सप्रेस से उतार कर पीडि़त परिजनों के सुपुर्द किया गया।

रायगढ़ जीआरपी ने बरमकेला पुलिस की सूचना पर ही अप कलिंग उत्कल एक्सप्रेस से इस किशोरी को उतारा। किशोरी ने बताया कि टाटा नगर में ये सभी एक साथ उत्कल एक्सप्रेस में बैठे, लेकिन कुछ देर बाद युवक, एक किशोरी को अपने साथ लेकर यह कहते हुए निकला कि कुछ खाने के लिए लेकर आते हैं। तुम इसी कोच में बैठे रहना। मगर काफी देर बीत जाने के बाद युवक व साथ गई किशोरी वापस नहीं आई और ट्रेन चल पड़ी। खुद को अकेला पाते हुए किशोरी ट्रेन में ही रोने लगी। उसके बाद कोच में सवार अन्य यात्रियों ने रोने की वजह पूछी तो खुद के साथ हुए धोखे के बारे में उसने यात्रियों को जानकारी दी।

 

यात्रियों ने सूझबूझ दिखाते हुए पीडि़त के परिजनों को इस बात की जानकारी दी। परिजनों ने बरमकेला पुलिस को इस बारे में बताया। इसके बाद ही जीआरपी ने लड़की को ट्रेन से उतारा। वहीं पुलिस के साथ परिजन रायगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंच चुके थे। रायगढ़ पहुंचने में देरी के बीच ही किशोरी को ट्रेन से उतारा गया। खुद के साथ धोखा व कई दिनों के बाद परिजनों को देख किशोरी फूट-फूट कर रोने लगी। उसके बाद उसे रायगढ़ जीआरपी में लाया गया। वहीं विभागीय लिखा-पढ़ी के बाद किशोरी को बरमकेला पुलिस को सौंप दिया गया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement