Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

पेशे से एक टीवी मेकैनिक आज पांच-पांच कंपनियों का मालिक बन गया है। इतना ही नहीं, उसके बैंक अकाउंट से करोड़ों का लेन-देन होता है। मगर ताज्जुब की बात तो यह है कि वह दिन में सिर्फ 250 रुपये ही कमा पाता है। यही नहीं उसके पास सिर्फ 10 हजार रुपये की जमा-पूंजी है। फिर यह कैसे मुमकिन है!

 

पढ़िए पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला तब सामने आया जब आयकर विभाग ने कोलकाता के एक स्लम एरिया में रहने वाले बिरजू को नोटिस भेजा। 42 वर्षीय इस मेकैनिक से उन 5.47 लाख रुपये की लेनदेन को लेकर जवाब मांगा गया है जो उसके खाते से 27 मई से 2 सितंबर के बीच किए गए। समन मिलने पर जब बिरजू आयकर विभाग के दफ्तर पहुंचा तो उसने अधिकारियों के सामने जो खुलासे किए वह चौंकाने वाले थे।

आधार कार्ड से ऐसे हुई धोखाधड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिरजू ने बताया कि उसकी मां कुछ वक्त पहले आनंद मोदी नामक व्यवसायी के घर काम करती थी। उसने मां से बिरजू का आधार कार्ड और अन्य पहचान पत्र मंगवाए थे। उसके जरिए व्यवसायी ने बिरजू का पैन कार्ड भी बनवा दिया। इसके बाद बिरजू के नाम से ना सिर्फ बैंक खाते खोले गए बल्कि कागज पर वह पांच कंपनियों का डायरेक्टर तक बना दिया गया। जिन कंपनियों के नाम सामने आए हैं वे हैं नाइटशाइन विनिमय, त्रियेय डिस्ट्रिब्यूटर्स, गेनवेल प्रोमोटर्स, इवनिंगस्टार, मैक्रोन। मामले की जांच जारी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement