Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

ऑस्ट्रेलिया में क्वींसलैंड की सांप पकड़ने वाली एक सनशाइन नामक संस्था को प्रतिदिन सांप पकड़ने के लिए कई कॉल्स आते हैं। इस संस्था के कर्मचारियों को कभी आसानी से सांप मिल जाते हैं तो कभी कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल, इस संस्था के ऑफिशिल पेज पर एक तस्वीर अपलोड हुई है, जिसे उन्होंने सांप पकड़ने के दौरान खींचा था।

 

सांप इतनी चालाकी से घर के पीछे छिपा था, कि उसे ढूंढने में लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ी। 

 

क्या आपको आया नजर...

पहली नजर में इस फोटो को देख आपको लगेगा कि ये किसी घर के गार्डन की एक नॉर्मल फोटो है, जिसमें एक लॉन है और कुछ पेड़-पौधे हैं। आपको बता दें कि इस तस्वीर में एक खतरनाक अजगर छिपा बैठा है। इंटरनेट पर अपलोड हुई इस फोटो में लोगों से पूछा गया कि क्या कोई बता सकता है इसमें सांप छिपकर कहां बैठा है? ज्यादातर लोग सांप को ढूंढने में असफल रहे। कई लोगों ने सवाल का गलत जवाब दिया। बाद में स्नेक कैचर्स ने दूसरी फोटो पोस्ट कर क्लोज-अप के जरिए लोगों को छिपे हुए सांप को दिखाया। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया खतरनाक जानवरों का घर माना जाता है। यहां घरों से अजगर और एलीगेटर्स मिलना बड़ी बात नहीं होती। अगर आपको अजगर नहीं आया नजर तो अगली स्लाइड में जानिए जवाब।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll