Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

शादी समारोह में पहुंचे बारातियों में से दूल्हे के जीजा को नई-नवेली दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की जिद इतनी भारी पड़ गई कि उसे थाने का मुंह तक देखना पड़ गया। दरअसल, शादी में पहुंचे दूल्हे के जीजा ने नई नवेली दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की जिद कर दी, इस पर दूल्हे की बहन ने आपत्ति जताई और पति को ऐसा कुछ भी करने से मना कर दिया और स्टेज से नीचे भेज दिया। जिसके बाद पति के कहने पर वह भी नीचे जाकर बैठ गई। थोड़ी देर बाद गुस्साए पति ने तुरंत कार्यक्रम से घर जाने की इच्छा जताई तो पत्नी भी पति के साथ जाने के लिए तैयार हो गई, लेकिन जैसे ही पति, पत्नी को लेकर समारोह से निकला उसने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, पति इस बात से गुस्सा था कि पत्नी ने उसकी सबके सामने बेइज्जती कर दी है और इसी के चलते उसने कार्यक्रम से बाहर निकलने के बाद पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया। मारपीट होने पर पत्नी ने थाने पहुंचकर पति पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद दूल्हे का जीजा थाने पहुंच गया। मामले में पति के ऊपर पत्नी के साथ मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

बता दें मामला भिलाई के गौतम नगर स्थित सुपेला का है। जहां सुपेला निवासी सुधा गुप्ता अपने पति सूरज गुप्ता के साथ अपने छोटे भाई की शादी में गई थी, जहां पति सूरज ने नई दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की इच्छा जाहिर की। इस पर सुधा ने पति को ऐसा करने से मना कर दिया, जिससे नाराज पति ने तुरंत ही कार्यक्रम से जाने को कहा और सुधा भी उसके साथ कार्यक्रम से निकल गई, लेकिन कार्यक्रम में इस तरह से दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने के लिए मना कर देने पर सूरज पत्नी सुधा से बेहद नाराज था और इसी के चलते गाड़ी के पास पहुंचने पर उसने उसके साथ मारपीट की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement