Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

 

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

इन दिनों एक हैरतअंगेज घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुई है। ये घटना साउथ अफ्रीका की है। साउथ अफ्रीका में एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था। बड़े से हॉल में लोग जमकर पार्टी का लुत्फ उठा रहे थे। तभी खूबसूरत गाउन में दुल्हन की एंट्री होती है। मंच पर खड़ा दूल्हा अपने होने वाली जीवन संगिनी को देखकर मुस्कुरा रहा होता है। फोटो खींचने का सिलसिला तेज हो जाता है। लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि पार्टी में सबका मूड बदल जाता है।

 

धर्म अनुसार हो रही शादी में पादरी दूल्हे और दुल्हन के साथ परंपराएं शुरू करता है। रिवाज के मुताबिक शादी के ही मंच पर पादरी सबके सामने दूल्हे को दुल्हन को किस करने की अनुमति देता है। दूल्हा और दुल्हन करीब आते हैं और फिर वो होता है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

 

दूल्हा जैसे ही अपनी दुल्हन का घूंघट उठाकर उसे किस करने के लिए करीब आता है, तभी दुल्हन अपना चेहरा पीछे कर लेती है। लोगों को लगता है कि दुल्हन दूल्हे को परेशान कर रही है। दूल्हा फिर कोशिश करता है लेकिन इस बार दुल्हन न सिर्फ अपना चेहरा पीछे करती है। बल्कि नाराज होकर वहां से चली भी जाती है। इस घटना का वीडियो भी मौजूद है। दुल्हन के जाने के बाद दूल्हा बेबस होकर वहीं खड़ा रह जाता है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement