Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

लव ट्राएंगल ने न जाने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। प्यार में लोग न जाने क्या-क्या कर जाते हैं और सोचते भी नहीं कि इसका परिणाम कैसा हो सकता है। हाल ही में यूपी के बिजनौर में एक लड़की की शादी में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर घराती-बराती दांग रह गए। दरअसल, जिले के नगीना शहर में एक परिवार में लड़की की शादी की खुशियां मनाई जा रही थी। लड़की की बारात आई और वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर लाया गया लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए।

ऐसा था माहौल

शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे। आसपास रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा था। तभी बाइक सवार एक युवक फिल्मी हीरो की तरह वहां पहुंचा। स्टेज के नजदीक आकर उसने बड़ी ही स्टाइल में बाइक खड़ी की और वरमाला निकाला। उसने वह वरमाला दुल्हन की तरफ उछाल दी और माला सीधे दुल्हन के गले में जा गिरी। जब तक परिवार वाले और सारे मेहमान कुछ समझ पाते दुल्हन भी अपनी कुर्सी से उठी और लड़के के गले में वरमाला डाल दी।

 

युवक की स्टाइलिश एंट्री

हालांकि युवक की यह स्टाइलिश एंट्री कुछ ही देर तक अपना जादू चला पाई उसके बाद बरातियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उस युवक को बारातियों के हाथ से बचाया। घटना के बाद दूल्हे के घर वाले बारात लेकर वापस चले गए।

प्यार की एक कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की दलित है और लड़का ऊंची जाती का है। दोनों साथ में पढ़ते थे और वहीं उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया लेकिन दोनों के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था इसलिए उन्होंने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी थी। ऐसे में लड़के पर प्यार का फिल्मी भूत सवार हुआ और उसने हीरो के स्टाइल में सब लोगों के सामने शादी करने की ठानी।

 

शादी का तो पता नहीं लेकिन स्टाइल में उसकी जमकर पिटाई हो गई। उस लड़के ने हीरो बनकर एंट्री की थी और विलेन की तरह पिटकर उसे बाहर भगाया गया। वहीं शादी में पहुंचे मेहमानों का जमकर एंटरटेनमेंट हुआ। बेचारा दूल्हा तो कहीं न रहा। उसे बारात लेकर वापस जाना पड़ा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement