Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

तलाक के बाद गुजारा भत्ता दिया जाता है, ये तो कानून है, पर क्या आपने कभी ब्रेकअप के बाद इसकी मांग के बारे में सुना है? नहीं न.. चीन में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए दो करोड़ रूपयों से भरा बैग दिया।

 

गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप के बदले 2 करोड़ रुपये कम लगे जिस वजह से वह उस बैग को वहीं छोड़कर चली गई। चीन के हांगजोऊ शहर के एक बार में यह शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा। Shanghaiist के अनुसार,  स्टाफ मेंबर्स को लावारिस बैग मिला। बैग को जब खोला तो स्टाफ ने नोटों के बंडल को तुरंत पुलिस को बुलाया।

South China Morning Post के अनुसार, पुलिस जको बैग से करीब 2 मिलियन यूआन मिले। पूछताछ करने पर मालूम हुआ कि वह बैग एक आईटी कर्मचारी का था। जो बार में पिछली रात दो महिलाओं के साथ देखा गया था। उनमें से एक लड़की उसकी गर्लफ्रेंड थी। “The Paper” के मुताबिक, बार के स्टाफ ने देखा था कि शख्स महिला से झगड़ते हुए बैग वहीं छोड़कर चला गया था। कुछ देर बाद महिला भी बिना बैग वहां से चली गई थी।

 

लड़का जब वापस अपना बैग लेने आया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। तब उस शख्स ने खुलासा किया कि ब्रेकअप के बाद वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप फी के तौर पर पैसे देने आया था, पर उसकी गर्लफ्रेंड 10 मिलियन युआन चाहती थी। उसने कॉल कर बताया था कि वह पैसे छोड़कर चली गई है। जिसके बाद वह नोटों से भरा बैग लेने वापस आया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement