These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

इंग्लैंड के ब्रिस्टल में रहने वाली एक महिला के खुलासे ने सबको चौंका दिया है। जो भी उसकी लव स्टोरी के बारे में सुन रहा है वह दंग रह जा रहा है। 30 वर्षीय Amethyst Realm का दावा है कि वह एक भूत से प्यार करती हैं और अब वह उसके साथ बच्चा भी प्लान कर रही हैं।

 

पेशे से काउंसलर हैं Amethyst Realm

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह महिला पेशे से काउंसलर है जो रूह और आत्मा से जुड़े मामलों को लेकर लोगों की काउंसलिंग करती हैं। इस महिला का दावा है कि पिछले 10 साल में 20 भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है। एक चैट शो में वे बताती हैं कि इन दिनों वह एक ऑस्ट्रेलियाई भूत संग रिश्ते में हैं। उसके साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में उन्होंने बताया, “छह महीने पहले ऑस्ट्रेलिया में मैं झाड़ियों से गुजर रही थी। तभी मुझे असाधारण ऊर्जा का एहसास हुआ। मैं उसे देख नहीं सकती, मगर महसूस कर सकती हूं। वह मेरे साथ यूके आ गया। हम दोनों इस रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और अब बच्चा प्लान कर रहे हैं।” उसने कहा, “मैं जानती हूं यह सुनने में अजीब लगता है। मगर फैंटम प्रेग्नेंसी की थ्योरी के मुताबिक यह मुमकिन है।”

 

दस साल पहले इस तरह भूतों के प्रति हुआ आकर्षण

महिला ने बताया कि दस साल पहले वह अपने मंगेतर के साथ एक घर में शिफ्ट हुई थी। उसने बताया कि जब वह घर में अकेली होती थी तब भूत से संबंध बनाती थी। मंगेतर को जब शक हुआ कि वह उसे धोखा दे रही है तो उसने रिश्ता तोड़ दिया। फिर तीन साल तक उसी भूत के साथ महिल का रिश्ता रहा।

 

क्या भूतों से संबंध मुमकिन है?

लंदन स्थित गोल्डस्मिथ कॉलेज में मनोविज्ञान के प्रोफेसर क्रिस्टोफर फ्रेंच ने कहा कि महिला को कोई मानसिक बीमारी नहीं है। उन्होंने कहा,”अगर कोई अजीबो-गरीब अनुभव के बारे में बात करता है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह बीमार है। अगर कोई तनाव में है या थका हुआ है तो उसे भ्रम हो सकता है। यह स्वस्थ व्यक्ति के साथ मुमकिन है।” प्रोफेसर ने बताया कि महिला जो अनुभव कर रही है वह स्लीप पैरालिसिस की वजह से भी हो सकता है। ऐसा करीब 20-40 फीसदी लोगों के साथ हो चुका है। 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement