Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

आप एक केले का ज्‍यादा से ज्‍यादा कितना दाम लगा सकते हैं, 50 रुपये, 100 रुपये या 1000 रुपये बस या इतना भी नहीं। मगर, ब्रिटेन के नॉटिंघम में रहने की एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि आपका भी दिमाग चकरा जायेगा। बॉबी गॉर्डन नाम की इस महिला ने अपने शहर के सुपरमार्केट चेन से ऑनलाइन खरीददारी करने का इरादा किया तो उसके सामान की लिस्‍ट में फल भी शामिल थे।

खास बात ये थी जब महिला ने सामान ऑर्डर किया था तो सामान का बिल 100 पाउंड के लगभग बना था। उसके बाद समान को उसके घर भेज दिया गया और साथ में थमाया गया बिल जिसे देखते ही बॉबी के होश उड़ गए।

सिर्फ एक केला ही 87 हजार का

आखिर इस बिल में ऐसा क्‍या था, जिसने ब्रिटेन के नॉटिंघम में बॉर्बी का दिमाग घुमा कर रख दिया। दरअसल, उसने ऑनलाइन केला मंगवाया था और उसके पास उसका बिल पहुंचा 87000 हजार रुपये। हालांकि महिला का दावा है कि ऑर्डर करते समय उनके कुल सामान का बिल 100 पाउंड से भी कम था, लेकिन सिर्फ एक केले के लिए उनको 930 पाउंड यानी तगभग 87 हजार का बिल दिया गया।

 

 

कंपनी ने अपनी मानी गलती

महिला ने हैरान होकर बिल की तस्‍वीर के साथ ट्वीट कर दिया जो तेजी से वायरल भी हो गया। इसके बाद ऑनलाइन सामान भेजने वाली इस कंपनी ने माना कि बिल बनाते वक्त उनसे गलती हो गई। केले की वास्‍तविक कीमत महज 11 पेंस थी जो गलती से 930 पॉण्‍ड और 11 पेंस लिख गई और ये धमाकेदार गलती हो गई।

वैसे इस कंपनी का ये पहला कमाल नहीं है। इससे पहले भी वे एक बार एक आदमी के एक साबुन के बदले पूरा बार डिलीवर कर चुके हैं। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement