Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

पंजाब की एक महिला ने हैंडसम पुलिसवाले के लिए ऐसा काम कर दिया जिसके बारे में जानकर हरकोई हैरान है। दरअसल इस महिला का दिल एक हैंडसम पुलिसवाले के ऊपर आ गया। इसके बाद उसने जो किया उसको सुनकर सभी दांग रह गए।

 

पंजाब की रहने वाली 27 वर्षीय युवती उज्जैन जा पहुंची। कारण था उसका एकतरफा प्यार... दरअसल, इस युवती को पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन अतुलकर से एकतरफा मोहब्बत हो गई थी। उन्हीं से मिलने के लिए वह उज्जैन जा पहुंची। 

फिटनेस की हुई कायल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो युवती का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर एसपी की तस्वीरें देखने के बाद उनकी बॉडी व फिटनेस पर फिदा हो गई। वह बस एकबार एसपी सचिन अतुलकर से मिलना चाहती है। उसने यह भी कहा कि अगर उसे एसपी सचिन अतुलकर से बिना मिले वापस भेजा गया तो वह ट्रेन का आगे कूदकर अपनी जान दे देगी। कहा यह भी जा रहा है कि होशियारपुर की रहने वाली इस युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। इस बीच उसके पिता द्वारा दिया गया बयान भी सामने आया है।

तलाकशुदा है लड़की

पिता ने बताया कि वह तलाकशुदा है। वह घर में लड़ती-झगड़ती रहती है। पिछले दिनों वह घर से किसी को बिना कुछ बताए चली गई थी। सोमवार को उसकी मां समेत अन्य लोग उसे लेने के लिए उज्जैन पहुंचे थे। पुलिस व महिला सशक्तीकरण अधिकारी उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं मानी। काफी देर तक यह ड्रामा चलता है। आखिर में समझाने के बाद वह लौटने को तैयार हुई। बुधवार को दोपहर बाद युवती को लेकर परिजन पंजाब के लिए रवाना हुए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement