Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

चीनी कंपनियां हमेशा ही अपने कर्मचारियों से व्यवहार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, एक कंपनी ने अपने 5000 कर्मचारियों को ऐसा बोनस दिया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। चीन के जियाशी प्रांत में नान्चांग शहर में स्टील प्लांट की एक कंपनी ने करीब 44 मिलियन डॉलर अपने कर्मचारियों को बोनस के तौर पर बांट दिए।

बता दें सोशल मीडिया पर कंपनी के बोनस देने की नहीं बल्कि बोनस देने का तरीका चर्चा का विषय बना हुआ है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बोनस बड़े ही अलग अंदाज में दिया। कंपनी ने पहले 44 मिलियन डॉलर कैश का एक पहाड़ बना दिया और फिर एक-एक कर कर्मचारियों को निर्धारित समय में पैसे बटोरने को कह दिया। इस समय में जो जितना पैसा बटोर पाया बटोर लिया।

 

ऐसे मे पैसे बटोरने के इस अनोखे कॉम्पटीशन में हर कर्मचारी ने करीब 62 से 65 लाख बटोर लिए। वहीं इतनी बड़ी मात्रा में बोनस मिलने पर खुश कर्मचारियों को समझ ही नहीं आ रहा है कि वह आखिर इतनी बड़ी रकम को खर्च कहां करें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement