Home jara hat ke Crocodile Attacked Handler Live Show

विजयवाड़ा: निदेशक एसएस राजामौली की सीएम चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात

कलकत्ता हाईकोर्ट दुर्गा पूजा विसर्जन विवाद पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा

दिल्ली: प्रसाद ग्रुप के मालिक के घर CBI की छापेमारी

योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे

कावेरी जल विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

नाक में "उंगली" हुई तो तमतमाया मगरमच्छ

     
  
  rising news official whatsapp number

  • जबड़े में दबोचकर शख्स को पटका : वीडियो

Crocodile attacked handler live show
दि राइजिंग न्‍यूज

02 जनवरी,  बैंकाक।

थाईलैंड में एक लाइव शो का वीडियो सामने आया हैजिसमें मगरमच्छ के साथ उसका हैंडलर शो दिखा रहा थालेकिन शो के बीच इतना खतरनाक मोड़ आ जाएगा। यह न दर्शकों ने और न ही उस हैंडलर ने सोचा होगा। वीडियो में मगरमच्छ और उसका हैंडलर शो दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। मगरमच्छ एक किनारे पर अपना मुंह खोले हुए बैठा हुआ है। 


इसी दौरान उसका ट्रेनर उसके सामने करतब दिखाता है। वह मगरमच्छ के सामने कुछ मूव्स दिखाता है। अचानक से मगरमच्छ हैंडलर की इस हरकत से गुस्सा जाता है और सीधा उसका हाथ मुंह में भर लेता है। इस हमले की कल्पना से अंजान हैंडलर तुरंत अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश करता है। इस दौरान मगरमच्छ उसे पकड़कर पटक देता है। हालांकि हैंडलर अपना हाथ छुड़ाने में कामयाब रहता है।

 


 

इस हैरान कर देने वाली घटना का फुटेज थाई न्यूज चैनल Matichon Online ने पोस्ट किया था। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हैंडलर एक गड्ढे जैसे बने तालाब में खड़ा हुआ है और उसके चारों ओर कुछ और मगरमच्छ है। 

उसे पूरे एरिया के दूसरी तरफ दर्शक बैठे हुए हैं। हैंडलर अपने एक्ट के दौरान अपना हाथ मगरमच्छ के सामने लहराता हैलेकिन वह कुछ नहीं करता है। थोड़ी देर बाद हैंडलर अपने हाथ को जानवर की नाक पर रखता है। जिसके बाद मगरमच्छ गुस्सा जाता है। अगली बार जैसे ही हैंडलर मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालता है वह तुरंत उसका हाथ पकड़ लेता है और उसे उठाकर पटक देता है। इस दौरान वह खुद भी पूरा उल्टा हो जाता है। हैंडलर हाथ छुड़ाने में कामयाब रहता है।

इस हमले से हैरान हैंडलर अपने हाथ को धीरे-धीरे सहलाता है। इस दौरान वीडियो में किसी के चीखने की आवाज भी सुनाई देती है। हालांकि यह पता नहीं चला कि यह आवाज हैंडलर की थी या फिर दर्शकों में बैठे किसी शख्स की। यह साफ नहीं हो सका है कि यह हमला कब और कहां हुआलेकिन माना जा रहा है कि यह वीडियो थाईलैंड में शूट किया गया है।



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया । फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की