Home jara hat ke Australia Police Arrested A Snake Over Eaten A Dog In New South Wales

विजयवाड़ा: निदेशक एसएस राजामौली की सीएम चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात

कलकत्ता हाईकोर्ट दुर्गा पूजा विसर्जन विवाद पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा

दिल्ली: प्रसाद ग्रुप के मालिक के घर CBI की छापेमारी

योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे

कावेरी जल विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

कुत्ते को खाया तो पुलिस ने सांप को किया गिरफ्तार

     
  
  rising news official whatsapp number

  • मालिक की नींद में खलल डालने का भी आरोप

Australia police arrested a snake over eaten a dog in new south wales


दि राइजिंग न्‍यूज

क्‍या आप जानते हैं कि कोई सांप पुलिस की गिरफ्त रहे। उसके नामालूम अपराध के लिए पुलिस एक सांपको पकड़ ले। आप का जवाब होगा हों अगर वो भारत की पुलिस हो। क्‍यों कि आप अब तक जानते थे कि भारत की पुलिस ही कमाल के काम करती है। अगर पुलिस चाहे तो न चोरी होगी न डकैती। पुलिस वाले जिसको चाहे उसके उठा लें। किसी पर भी चार्ज लगा दें। यानि कि भारत की पुलिस इस मामले में बहुत शातिर मानी जाती है। पर अब तो पूरे विश्‍व की पुलिस ऐसी है।

 

ऑस्ट्रेलिया में पुलिस द्वारा एक सांप को गिरफ्तार कर लेने का मामला सामने आया है। मामला ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स का है। सांप पर एक कुत्ते के छोटे बच्चे को खाने का आरोप है। सांप भी पालतु था। यह सांप सात फुट लंबा है। इस पर ना केवल सांप को खाने का आरोप है, बल्कि जब इसका मालिक सो रहा था तो उसका सांस रोकने की कोशिश करने का आरोप भी है। स्थानीय पुलिस ने सांप को गिरफ्तार करके ऑस्ट्रेलिया के नेशनल पार्क एंड वाइल्डलाइफ अधिकारियों को सौंप दिया है।


ऑस्ट्रेलिया में कई तरह के सांप पाए जाते हैं, लेकिन जिस सांप को गिरफ्तार किया गया है, वह प्रजाति ब्राजील में पाई जाती है। वाइल्ड लाइफ अधिकारी इस सांप को मारने की प्लानिंग कर रहे हैं, क्योंकि यह दूसरे जानवरों के लिए खतरा बन सकता है। जिस व्यक्ति ने इस सांप को पाला हुआ था, उसके पास इसका लाइसेंस भी नहीं था। इसलिए पुलिस ने सांप के मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई करने का फैसला किया है।


न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने इसकी तस्वीर NSW Police Force नाम से बने अपने फेसबुक पेज पर डाली है। फेसबुक पर डाली गई इस तस्वीर में एक दो पुलिसकर्मी इस सांप को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। एक पुलिसकर्मी ने सांप के अगले हिस्से को पकड़ रखा है, तो वहीं दूसरे पुलिसकर्मी ने इसे पीछे वाले हिस्से से पकड़ा हुआ है। पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अपने घर में सांप को पाला हुआ है। इस सांप ने अपने मालिक की नींद में भी खलल डाली थी।




जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया । फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की