Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

एक 70 साल के बुजुर्ग ने पहले 25 साल की महिला से शादी की और महज 24 घंटे में ही उसके साथ कुछ ऐसा कर दिया कि जानकर आप भी चौंक पड़ेंगे। यह मामला जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी के योगीनाला क्षेत्र का बताया जा रहा है। इलाके के लोगों में इस शादी को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है।

 

मोर सिंह (70 साल का बुजुर्ग) की पत्नी का कुछ साल पहले देहांत हो गया था, जिसके बाद उसने रियासी की 25 साल की एक विधवा से शादी का प्रस्ताव रखा। शादी पूरे रीति रिवाज से मंगलवार को सम्पन्न हुई। शादी के दिन सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन बुधवार सुबह पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। मौके पर दोनों के परिवार भी भिड़ पड़े। मारपीट तक नौबत पहुंच गई। इसके बाद मायके वालों ने लड़की ले जाने का फैसला किया।

बात पुलिस तक जा पहुंची। पूर्व सरपंच ने पंचायतनामा तैयार किया, जिसके आधार पर पुलिस महिला के बयान कोर्ट में गुरुवार को दर्ज कराएगी। मोर सिंह ने वरमाला डालने के बाद स्टेज से भाषण देते हुए ऐलान किया था कि मैं आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर चुका हूं।

 

चुनाव लड़ कर जीत हासिल करूंगा। आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं, उन्हें दूर करूंगा। मोर सिंह कहते हैं कि जो कार्य पिछली सरकारें नहीं कर पाई वह कार्य मैं करके जनता को बताऊंगा। उसी समय कोई उनका वीडियो भी बना रहा था। भाषण खत्म होते ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच अगली ही रोज झगड़ा शुरू हो गया और बात शादी टूटने पर आ पहुंची।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll