Irrfan Khan Writes an Emotional Letter About His Health

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क

कहते हैं किसी भी औरत के जीवन में मां बनना सबसे सुखद पल होता है। जरा सोचिए जब किसी औरत की डिलिवरी उसकी 12 साल की बेटी कराए तो उस मां के लिए यह पल कितना भावुक करने वाला होगा। अमेरिका के दक्षिणी राज्य मिसिसिपी में एक मां-बेटी को इस खूबसूरत पल को जीने का मौका मिला। इससे भी अच्छी बात यह है कि इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद किया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।















रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टरों ने 12 साल की बेटी जेसी डेलापेना से पूछा कि क्या तुम अपनी मां की डिलिवरी करना चाहोगी? डेलापेना झट से हामी भर दी। इसके बाद जेसी डेलापेना को मिसिसिपी के जैक्शन में स्थित बेपटिस्ट हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया। 

जेसी डेलापेना की मां डेद केरावे ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने बेटे का जन्म दिया था। उस दौरान भी जेसी उनकी डिलिवरी के समय ऑपरेशन थिएटर में मौजूद रहना चाहती थी। उस दौरान उसकी उम्र काफी कम थी, इसलिए उसे ऐसा नहीं करने दिया गया। उन्होंने बताया कि इस बार वह आखिरी बार मां बनी हैं, इसलिए घरवालों ने फैसला लिया था कि जेसी डेलापेना को डिलिवरी के दौरान ऑपरेशन थिएटर में रहने दिया जाए।

अपने नवजात भाई को गोद में लेकर डेलापेना काफी भावुक हो गई। वह उसे बेहद डरते हुए छू रही थी। इस दौरान जेसी डेलापेना के पिता जैक ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया। ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर वुल्फ जेसी को डिलिवरी के गाइड कर रहे थे।


यह भी पढ़ें

अब बिना इंटरनेट होगी ब्राउंजिंग, पढ़िए पूरी खबर

अब ऐसी दिखती हैं अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्रियां

दिल चुरा लेगा तिनका तिनका दिल मेरा

सामने आया बाहुबलीप्रभास का नया लुक

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll