Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

दुनिया बहुत बड़ी है और अक्सर यहां ऐसी घटनाएं घटती हैं, जो हमको अचंभित कर देती हैं। ऐसा ही कुछ बीते समय में साउथ अफ्रीका में हुआ, जिसे पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह गया। खबर के मुताबिक एक महिला ने मृत्यु के 10 दिन बाद ताबूत के अंदर एक बच्चे को जन्म दिया।

मौत के 10 दिन बाद जन्‍मा बच्‍चा

यह घटना साउथ अफ्रीका के मथियासी गांव की है। जहां एक गर्भवती महिला की मौत के 10 दिनों बाद अस्पताल वालों ने शव परिवार वालों को सौंप दिया। मगर, हैरानी तो तब हुई जब परिवार वालों ने ताबूत खोल कर देखा। परिवार वालों के मुताबिक उन्होंने जब देखा तो मृतिका के साथ ताबूत में एक बच्चा भी था, लेकिन अफसोस की वह बच्चा भी मर चुका था।

डॉक्‍टर्स ने खोज निकाला बच्‍चे के जन्‍म का रहस्‍य

इसके बाद सब यही सोचने लगे कि आखिर कोई मृतक किसी बच्चे को कैसे जन्म दे सकता है। लिहाजा, इस बात का भी पता डॉक्टर्स ने खोज निकाला। डॉक्टर्स के मुताबिक, 10 दिनों तक शरीर को तय तापमान में रखा गया था, जिसके बाद अंदर की क्रियाएं बंद जरूर हो गईं, लेकिन उसके अंदर तमाम तरह की गैस बनने लगी थीं। इसी वजह से बच्चा बाहर आ गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement