Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आज जिस घटना से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं उससे आपको यकीन हो जायेगा कि “लक” “किस्मत” जैसी चीज़ों का वजूद है। इस घटना के बारे में जानकार आपको यकीन हो जायेगा की इन चीज़ों का महत्व बहुत ज्यादा हाई। दरअसल, हुआ यूं था कि साल 2004 में एक महिला की हीरे जड़ी अंगूठी उसके घर के बगीचे में काम करते हुए कहीं खो गई थी। इसके बाद वह अंगूठी 13 साल बाद एक गाजर में फंसी मिली। यह करिश्मा देखकर महिला दंग रह गई। 

 

आपको यकीन नहीं होगा उस महिला की यह अंगूठी एक गाजर में फंसी मिली। यह मामला कनाडा के अल्बर्टा नामक स्थान का है। यह घटना “मैरी ग्राम्स” नामक महिला के साथ बीत चुकी है। उन्होंने अपने बगीचे में हीरे की एक अंगूठी खो दी थी। 

मैरी ने अंगूठी खोने की यह बात इतने अर्से तक लोगों से छुपाकर रखी थी। शर्मिंदगी से बचने के लिए मैरी ने इस घटना के बारे में अपने पति को भी नहीं बताया। हालांकि उनके बेटे को इसकी खबर थी।

 

इतना समय बीतने के बाद मैरी के लिए इसके मिलने की उम्मीद खत्म हो चुकी थी। मगर उनकी किस्मत अच्छी थी। तभी तो उनकी यह अंगूठी बगीचे में एक गाजर के साथ मिल गई।

मैरी की बहू ने जब बगीचे से गाजर उखाड़ी तो उन्हें यह अंगूठी मिली। मैरी इस बात से बेहद खुश हुई कि सालों तक मिट्टी में दफ्न रही अंगूठी उन्हें वापस मिल गई।

 

मैरी ने यह बात छुपाने के लिए उस समय बाजार से एक सस्ती सी अंगूठी खरीदी ली थी जो गुम हुई रिंग से मिलती-जुलती थी। हालांकि मिट्टी लगे होने की वजह से शुरू में वे इसे देख नहीं पाईं लेकिन पानी में धोने के बाद कॉलिन को अंगूठी दिख गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement