Home Jara Hat Ke The Lost Ring Found After Thirteen Years In A Carrot

दिल्लीः स्कूल वैन-दूध टैंकर की टक्कर, दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल, 4 गंभीर

पंजाबः गियासपुर में गैस सिलेंडर फटा, 24 घायल

कुशीनगर हादसाः पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताया

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसाः बीजेपी करेगी 12.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस

कुशीनगर हादसे में जांच के आदेश दिए हैं- पीयूष गोयल, रेल मंत्री

गाजर की मदद से 13 साल बाद मिली खोई हुई ये नायाब चीज़!

| Last Updated : 2018-02-17 11:42:16

 The Lost Ring Found After Thirteen Years In A Carrot


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आज जिस घटना से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं उससे आपको यकीन हो जायेगा कि “लक” “किस्मत” जैसी चीज़ों का वजूद है। इस घटना के बारे में जानकार आपको यकीन हो जायेगा की इन चीज़ों का महत्व बहुत ज्यादा हाई। दरअसल, हुआ यूं था कि साल 2004 में एक महिला की हीरे जड़ी अंगूठी उसके घर के बगीचे में काम करते हुए कहीं खो गई थी। इसके बाद वह अंगूठी 13 साल बाद एक गाजर में फंसी मिली। यह करिश्मा देखकर महिला दंग रह गई। 

 

आपको यकीन नहीं होगा उस महिला की यह अंगूठी एक गाजर में फंसी मिली। यह मामला कनाडा के अल्बर्टा नामक स्थान का है। यह घटना “मैरी ग्राम्स” नामक महिला के साथ बीत चुकी है। उन्होंने अपने बगीचे में हीरे की एक अंगूठी खो दी थी। 

मैरी ने अंगूठी खोने की यह बात इतने अर्से तक लोगों से छुपाकर रखी थी। शर्मिंदगी से बचने के लिए मैरी ने इस घटना के बारे में अपने पति को भी नहीं बताया। हालांकि उनके बेटे को इसकी खबर थी।

 

इतना समय बीतने के बाद मैरी के लिए इसके मिलने की उम्मीद खत्म हो चुकी थी। मगर उनकी किस्मत अच्छी थी। तभी तो उनकी यह अंगूठी बगीचे में एक गाजर के साथ मिल गई।

मैरी की बहू ने जब बगीचे से गाजर उखाड़ी तो उन्हें यह अंगूठी मिली। मैरी इस बात से बेहद खुश हुई कि सालों तक मिट्टी में दफ्न रही अंगूठी उन्हें वापस मिल गई।

 

मैरी ने यह बात छुपाने के लिए उस समय बाजार से एक सस्ती सी अंगूठी खरीदी ली थी जो गुम हुई रिंग से मिलती-जुलती थी। हालांकि मिट्टी लगे होने की वजह से शुरू में वे इसे देख नहीं पाईं लेकिन पानी में धोने के बाद कॉलिन को अंगूठी दिख गई।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...







खबरें आपके काम की