Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

ग्लैमर की दुनिया का रंग कभी-कभी इतना चढ़ जाता है कि बाकी रंग फीके लगने लगते हैं। कहते हैं इसका नशा इतना गहरा होता है कि लोग अपनी परछाईं तक को भूल जाते हैं। ऐसी ही एक सेलेब हैं हॉलीवुड सिंगर लिली एलन।

 

सिंगर लिली एलन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह वोदका की लत की शिकार थीं। ग्लैमर की दुनिया ने उन्हें नशे में डूबो दिया है। 33 वर्षीय लिली ने बताया कि इस लत के चलते वह हर रोज वोदका की एक बोतल जरूरी तौर पर पीने लगी थीं।

साल 2014 में अपने एक टूर के दौरान लिली की ऐसी स्थिति थी कि वह शराब और पानी के बीच का फर्क नहीं जान पाती थीं। इन सभी बातों का खुलासा लिली ने जीक्यू मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में किया। लिली के मुताबिक वह हर रोज ग्रे गूज (वोदका) की एक बोतल पीती थीं। उन्होंने ये भी बताया कि सबसे छोटी बेटी मार्नी को जन्म देने के बाद उनका वजन बहुत बढ़ गया था फिर उन्होंने काफी वजन घटाया।

 

उन्होंने ये भी कहा कि इस दौरान अपनी ब्यूटी मेंटेन करने की वह पूरी कोशिश कर रही थीं और खाना नहीं खाती थीं। वह जिस तरह दिखती थीं उसे लेकर बहुत इंसिक्योर महसूस करती थीं। वोदका की लत के चलते लिली ने अपना घर तक खो दिया था और उनके बच्चे तक उनसे दूरी महसूस करने लगे थे। यहां तक की पति से भी तलाक हो गया था लेकिन बाद में इस लत को छुड़ाने के लिए उन्होंने 6 महीने खुद को कंट्रोल किया और शराब से दूर रहीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement