Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

अमेरिका के कंसास स्थित एक स्कूल में उस वक्त अनोखी स्थिति पैदा हो गई, जब पता चला कि स्कूल की सात शिक्षिकाएं एक साथ गर्भवती हो गई हैं। माना जा रहा है कि ये सभी शिक्षिकाएं अक्टूबर महीने तक बच्चों को जन्म देंगी। इस स्कूल का नाम ओक स्ट्रीट प्राथमिक स्कूल है। यहां कुल 14 शिक्षिकाएं पढ़ाती हैं, जिनमें से आधी अब एक साथ मातृत्व अवकाश पर जाने वाली हैं। स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका का कहना है कि वह बेहद रोमांचित हैं कि एक साथ सात शिक्षिकाएं मां बनने जा रही हैं।

स्कूल की प्रिंसिपल एश्ले मिलर ने बताया कि इससे पहले मार्च और अक्टूबर में ही दो शिक्षिकाओं ने बच्चों को जन्म दिया था और अब एक साथ सात शिक्षिकाओं के गर्भवती होने की खबर सुनकर वो बेहद हैरान हैं। एश्ले मिलर ने मजाकिया लहजे में कहा कि अब उन्हें पैंपर्स या हगिज जैसे एक प्रायोजक की जरूरत है। साथ ही उन्होंने मजाक करते हुए यह भी कहा कि लोग अब उनके स्कूल का पानी तक नहीं पीते।

 

प्रिंसिपल का कहना है कि जब सातों शिक्षिकाएं मातृत्व अवकाश पर जाएंगी, तो उनकी जगह स्कूल में दूसरी शिक्षिकाओं को पढ़ाने के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सातों शिक्षिकाएं कुल आठ बच्चों को जन्म देंगी, क्योंकि इनमें से एक टीचर जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement