Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

प्यार का खुमार जब किसी के सिर चढ़ता है तो कई बार इससे जुड़े अजबगजब किस्से भी सामने आते हैं। इनके बारे में जानकर पूरी दुनिया चौंक जाती है। तभी तो दुनिया में लैला-मजनू, हीर-रांझा, सोहणी-महिवाल की दास्तां आज भी जिंदा है। ऐसा ही एक मामला चीन में सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के चक्कर में एक ऐसा हैरतएंगेज कारनामा कर दिया है कि पूरा चीन उसकी इस हरकत को देखकर सन्न रह गया है।

घटना चीन के चोंगकिंग शहर की है। यहां एक फैंसी होटल में इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर गिफ्ट के रूप में एक ऐसा गुलदस्ता दिया है जो पूरा नोटों से बना हुआ है। इसका आकार भी इतना बड़ा है कि देखकर कोई भी चौंक पड़ेगा।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोटों से बने इस गुलदस्ते को बनाने में 330,000 युआन यानी तकरीबन 35,70,000 रुपए इस्तेमाल किए गए। इस नोट से गुलदस्ते ने चीन में हलचल मचा दी है।

उधर, चीन के पीपुल्स बैंक के एक प्रतिनिधि ने कहा है कि इस व्यक्ति ने चीन की मुद्रा को नुकसान पहुंचाया है और चीन का कानून भी तोड़ा है। इसलिए अब उस पर दंडात्मक कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement