Home Jara Hat Ke Millionaire Businessman Married A Girl Who Is Living In A Cottage At Indore

दिल्लीः स्कूल वैन-दूध टैंकर की टक्कर, दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल, 4 गंभीर

पंजाबः गियासपुर में गैस सिलेंडर फटा, 24 घायल

कुशीनगर हादसाः पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताया

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसाः बीजेपी करेगी 12.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस

कुशीनगर हादसे में जांच के आदेश दिए हैं- पीयूष गोयल, रेल मंत्री

जब झोपड़ी में रहने वाली युवती पर आया करोड़पति बिजनेसमैन का दिल

| Last Updated : 2018-03-31 10:16:11

 Millionaire Businessman Married A Girl Who Is Living In A Cottage At Indore


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ये शादी खास से भी बढ़कर कुछ है। तभी तो इसके बारे में सुनकर अंजान लोग भी खासी दिलचस्पी ले रहे हैं। जी हां, दरअसल लोग इस शादी के बारे में जानना चाहते हैं। यह शादी एक बिजनेसमैन और झोपड़ी में रहने वाली लड़की के बीच हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना इंदौर की है।

 

यहां जावरा में पठानटोली की तंग गली में स्थित एक झोपड़ी में पली-बढ़ी इस लड़की की किस्मत रातों रात बदल गई जब एक करोड़पति बिजनेसमैन से उसकी शादी हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो यह दो कमरे वाले खपरैल के नीचे अपने परिवार के साथ रह रही थी।

 

दुल्हन का नाम शाहिस्ता है। एक दिन बाबुल के घर से उसे लेने उसका राजकुमार पंख लगाकर आया तो वह हैरान रह गई। जी हां, वह हेलीकॉप्टर में सवार होकर आया और शाहिस्ता से ब्याह रचाकर उसे अपने संग ले गया। बेटी को विदाई देते वक्त फल बेचने वाले पिता और सिलाई कर परिवार पालने वाली मां की आंखों से आंसू छलक गए।

 

शाहिस्ता के माता-पिता इस रिश्ते से बेहद खुश हैं। मैट्रिक पास शाहिस्ता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसका निकाह करने कोई हेलीकॉप्टर से आएगा। दरअसल, पठानटोली की रहने वाले वाहिद खान की बेटी शाहिस्ता की सगाई तीन साल पहले राजस्थान कोटा जिले के सुकेत के रहनेवाली खनिज कारोबारी आरिफ खान के बेटे हाजी आसिफ खान से हुई थी।

उन्होंने सुकेत के रहने वाले अपने दामाद खनिज कारोबारी आरिफ खान के बेटे से शादी की बात चलाई। इसके बाद सुकेत से आसिफ खान और उनकी मां फैमिदा बी मुगलपुरा में उनकी बेटी को देखने आए। उन्हें पहली नजर में शाहिस्ता पसंद आ गई। जबकि इससे पहले आरिफ का परिवार अब तक 50 से ज्यादा लड़कियां देख चुका था, लेकिन यहां पहली बार में रिश्ता तय हो गया।

 

बात यहां तक कैसे पहुंची ये भी बड़ा दिलचस्प है...

दरअसल, शाहिस्ता की मां आसिफ बी तीन साल पहले मुगलपुरा में अपनी बहन से मिलने गई थी। वहां पड़ोस में रहने वाली रेहाना बी (अब नानी सास) ने शाहिस्ता को पहली नजर में पसंद कर लिया था और कहा था कि इतनी सुशील, सुंदर लडकी उन्हें पहले नजर क्यों नहीं आई।

हालांकि शाहिस्ता की मां को अमीर-गरीब का फर्क देखकर लग रहा था कि ये रिश्ता मुमकिन नहीं होगा। मगर शाहिस्ता की किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। इस तरह शाहिस्ता की आसिफ के साथ शादी तक बात पहुंची। हाल ही में आसिफ हेलीकॉप्टर से शाहिस्ता से निकाह करने आया तो यह देखकर इलाके के लोग भी हैरान थे। आसिफ के साथ उनके छोटे भाई आदिल की भी जावरा में ही शादी हुई है। दोनों एक ही हेलीकॉप्टर से रवाना हुए।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...







खबरें आपके काम की