Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

दवाओं से इलाज तो होता है लेकिन लेकिन दुनिया के एक कोने में ऐसा हॉस्पिटल है जहां डॉक्टर बेहद खौफनाक इलाज करते हैं कि देखने वालों की रूह कांप जाएं। जी हां, इस डॉक्टर के इलाज करने का तरीका ही इतना खौफनाक है।

 

दरअसल, इस डॉक्टर का एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने एक मरीज का बेहद खतरनाक तरीके से इलाज कर रहा है। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में डॉक्टर अपने मरीज को खंजर मारकर इलाज करता है।

एक रिपोर्ट की मानें तो फिलीपींस में यह डॉक्टर बेहद पॉपुलर हो चुका है। यह खुद को सुपरनेचुरल पावर होने का दावा करता है। इसके पास आने वाले लोगों को यह बुलटप्रूफ बनाने का दावा करता है। इस कारण इस शख्स को “आयरन किंग” के नाम से जाना जाने लगा है।

 

वायरल हुए वीडियो में वह लोगों के शरीर पर एक बड़े खंजर को मारकर उनके कई रोग और परेशानियां दूर करने का दावा करता है। एंजलीटो रैम्बो नामक यह शख्स जब लोगों को चाकू या खंजर से मारता है तो इस इलाज में लोगों के शरीर से खून तो नहीं निकलता मगह यह बेहद जोखिमभरा और पीड़ादायी होता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement