Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

गर्भावस्था के दौरान के आपने कई मामले सुने और देखे होंगे लेकिन यकीनन ऐसा मामला पहले कभी नहीं सुना होगा। दरअसल, महिला एक रात में ही गर्भवती हो गई और अगली ही सुबह उसकी डिलीवरी हो गई। ये पूरा मामला ब्रिटेन का है। यहां 19 वर्षीय लड़की जब सोकर उठी तो अचानक उसका बेबी बंप निकल आया और 45 मिनट के अंदर ही उसका बच्चा भी पैदा हो गया। एम्मलुइस लेगेट नाम की यह लड़की एक दम सामान्य थी लेकिन जब वो अगली सुबह सोकर उठी तो उसका पेट निकला हुआ था। 

ये देखकर लेगेट हैरान रह गई और उसने इस बारे में अपनी मां और दादी को बताया तो उसकी दादी ने कन्फर्म किया कि वो गर्भवती है। लेगेट को उसके घरवाले तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन रास्ते में कार में ही लेगेट ने बच्चे को जन्म दे दिया। इस पूरे मामले में 45 मिनट का समय भी नहीं लगा, ये सब इतनी जल्दी हुआ कि लेगेट को यकीन ही नहीं हुआ। लेगेट भी नहीं जानती कि आखिर उनके साथ अचानक ऐसा कैसे हुआ। लेगेट को कुछ महीनों से पीरियड्स नहीं आ रहे थे। लेगेट ने सोचा की कंट्रासेप्टिव पिल्स लेने के कारण पीरियड्स नहीं आ रहे।

 

हैरानी की बात ये थी कि लेगेट को प्रेगनेंसी के दौरान कोई भी ऐसे सिम्टम्स नहीं आए जिससे उन्हें लगे कि वो प्रेगनेंट हैं। इसीलिए लेगेट ने कभी भी प्रेगनेंसी टेस्ट भी नहीं करवाया। डॉक्टर्स ने इस मामले के बारे में बताया कि लेगेट का बेबी बंप इसीलिए नहीं आया क्योंकि बेबी लोअर बैक में पल रहा था। हालांकि डॉक्टर्स ने इसे बहुत कॉमन बताया है और कहा है कि यह प्रक्रिया पूरी तरह से सामान्य है। फिलहाल बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ हैं। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement