Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

यूक्रेन के एक रेस्त्रा में दिल दहला देने वाली घटनी घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यूक्रेन में एक रेस्त्रा में दो महिलाएं लंच करने आईं थी। किसी बात पर वह नाराज हो गईं और वेटर के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं। लेकिन थोड़ी देर में कहानी बिल्कुल उलट गई।

 

वीडियो में मुताबिक, वेटर के हाथ में जो केक था वो उसने गुस्से में महिला के मुहं पर फेंक दिया। मुंह पर पूरा केक लगते ही महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था। उसके साथ खड़े दूसरे वेटर के हाथ में भी केक था। गुस्साई महिला की साथी ने अपने गिलास का पानी केक लगाने वाले वेटर पर फेंक दिया। इससे नाराज हुए दूसरे वेटर ने अपना केक, दूसरी महिला के मुंह पर मार दिया।

वहां मौजूद अन्य ग्राहकों की सिट्टी-बिट्टी गुम हो गई। जिसके हाथ में मोबाइल आया, उसने इस दृश्य को कैद करने की कोशिश शुरू कर दी। लेकिन तब तक तो घटना घट चुकी थी। नाराज महिलाओं ने शिकायत करने के इरादे से रेस्टोरेंट के मैनेजर का रूख किया लेकिन इसके बाद जो हुआ वह तो हैरान करने वाला था।

 

होटल के मैनेजर ने वेटरों पर कार्रवाई से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हम देख रहे थे कि ग्राहक लगातार दुर्व्यवहार कर रहे थे। ऐसे में हमारे कर्मचारियों ने जो किया उसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement