Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

ये सुन कर अजीब लगेगा कि किसी की खूबसूरती ही उसके लिए मुश्किल का सबब बन जाए। कंबोडियन एक्ट्रेस के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। 24 साल की इस कंबोडियन कलाकार का नाम डेनी नॉन है। इस एक्ट्रेस पर कंबोडिया की सरकार ने एक साल का बैन लगा दिया है। सरकार के मुताबिक नॉन जरूरत से ज्यादा खूबसूरत हैं इसलिए उन्हें बैन किया जा रहा है।

संस्कृति और कला मंत्रालय, कंबोडिया का कहना है कि डेनी की तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं। जिसकी वजह से उनके खिलाफ यह कड़ा कदम उठाना पड़ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेनी नॉन के फेसबुक पेज पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। खुद पर बैन लगाए जाने के फैसले पर कंबोडियन कलाकार का कहना है कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हूं जिसकी वजह से मुझे बैन किया जाए। देश की दूसरी महिला कलाकारों का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि कई सारी एक्ट्रेसज ऐसी हैं जो शूटिंग के दौरान उकसाने वाले पोज देती हैं, पर्दे पर बेझिझक किस सीन करती हैं। उन पर इस तरह की पाबंदी नहीं लगाई गई।

उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले के बाद अब मैं किसी भी ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करूंगी, जिसमें मैं सेक्सी दिखूं। उन्होंने कहा कि सेक्सी नहीं दिखना मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि मैं कुदरती खूबसूरत हूं। वहीं इस पूरे मामले पर कंबोडिया की डिसप्लनरी काउंसिल का अलग ही तर्क है। काउंसिल की प्रमुख कामराउन वंथा ने कहा कि नॉन पर बैन की सजा के पीछे दूसरी वजह है, उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ने मंत्रालय के साथ कई सारे लिखित वादे किए थे। जिनको पूरा करने में वह असफल रहीं। इसलिए उनके ऊपर पाबंदी लगाई गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement