Happy And Not Happy Bollywood Actors For Ranveer Deepika Marriage

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के एक चार वर्षीय बच्चे ने अपने हुनर से सबको हैरान कर दिया। इस बच्चे की पेंटिंग की बोली लाखों में लगी है। अद्वैत कोलार्कर नाम के इस बच्चे ने कला की दुनिया बड़े-बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि अद्वैत कोलार्कर इतनी खूबसूरत पेंटिंग बना सकता है।

 

बता दें पुणे के रहने वाले अद्वैत का परिवार 2016 से कनाडा चला गया था। दावा है कि यह कनाडा के इतिहास में सबसे कम उम्र का चित्रकार है। अद्वैत की मां श्रुति कोलार्कर का कहना है कि अद्वैत को पेंटिंग बनाने के लिए किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ती है।

गैलेक्सी, डायनासोर और ड्रैगन की पेंटिंग बनाना उसे सबसे ज्यादा पसंद है। हाल में कनाडा के सेंट आर्ट सेंटर में उसकी पेंटिंग की प्रदर्शनी हुई थी। इसमें उसकी कलाकृतियां एक लाख रुपये तक में बिकीं।

 

पिछले महीने उसकी पेंटिंग न्यूयार्क के आर्ट एक्सपो में भी दिखाई गई थी। वहां भी उसकी एक पेंटिंग एक लाख तीस हजार रुपये में बिकी। श्रुति का कहना है कि जब अद्वैत एक साल का था, तभी से उसने हाथ में ब्रश पकड़ लिया था।

वह ब्रश और रंगों के जरिए कुछ न कुछ बनाया करता था। धीरे-धीरे उसने इसमें महारत हासिल कर ली। पेंटिंग बनाने के दौरान वह केवल सिर्फ रंगों से खेलता ही नहीं था बल्कि, उसमें रंगों को सही तरीके से भरने की भी समझ थी। श्रुति भी एक व्यावसायिक चित्रकार हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement