Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

 

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

महज 20 साल की उम्र में कोई युवक 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक हो, यह सुनने में बिल्कुल असंभव सा लगता है। लेकिन ये बिल्कुल हकीकत है। सिर्फ यही नहीं, वो युवक खुद को भगवान राम का वंशज भी बताता है। इस युवक का नाम है पद्मनाभ सिंह और वो जयपुर के राजघराने से ताल्लुक रखते हैं। वह जयपुर के शाही परिवार के 303वें वंशज हैं। वह एक मॉडल, पोलो खिलाड़ी और ट्रैवलर भी हैं। वह घूमने के भी बहुत शौकीन हैं। सबसे ज्यादा खर्च वो घूमने पर ही करते हैं।

कहा जाता है कि जयपुर के पूर्व महाराज भवानी सिंह भगवान राम के बेटे कुश के 309वें वंशज थे। इस राजघराने से ताल्लुक रखने वाली पद्मिनी देवी ने खुद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था। इसके अलावा इस राजघराने ने अपने आधिकारिक साइट पर भी इस बात का खुलासा किया है। अपने आलीशान लाइफस्टाइल के लिए जाने जाने वाले पद्मनाभ सिंह का जयपुर के राम निवास महल में निजी आलीशान अपार्टमेंट भी है। इस अपार्टमेंट में एक बेडरूम, साइट बाथरूम, ड्रेसिंग रूम, प्राइवेट डाइनिंग रूम, प्राइवेट किचन, बरामदा और पूल भी है।

 

साल 2011 में इस राजघराने की कुल संपत्ति 621.8 मिलियन यानी 44 अरब रुपये से भी ज्यादा थी, जो अब बढ़कर 48 अरब से भी ज्यादा हो गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement