Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

23 जुलाई, टेनेसी।

कहते हैं जोड़े ऊपर से बनकर आते हैं। पर कुछ जोड़े तो इतने अजीब होते हैं कि अचंभित कर जाते हैं। यूएस के टेनेसी में भी एक ऐसा जोड़ा मिला। दूल्‍हा-दुल्‍हन में 53 साल का एज डिफरेंस है। दूल्‍हा 18 साल का और दुल्‍हन 71 की।




दरअसल, 71 वर्षीय अल्मेडा इरेल बेटे के फ्यूनरल में गई थी। वहीं उनकी मुलाकात 17 वर्षीय (अब 18 साल) गेरी हार्डविच से हो गई। पहली मुलाकात में ही दोनों को प्यार हो गया और तीन हफ्ते तक चले रोमांस के बाद दोनों ने शादी कर ली। अब गेरी अल्मेडा के घर में उनके साथ रह रहे हैं। इस घर में अल्मेडा का एक पोता भी रहता है जो उनके नए हसबेंड से तीन साल बड़ा है। 



कपल प्यार से रहता हैं उनके बीच उम्र को लेकर कोई परेशानी नहीं है। गेरी कहते हैं कि उन्हें बचपन से ही खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं अच्छी लगती हैं। जब मैं आठ साल का था तब मुझे अपनी टीचर पर क्रश था। अल्मेडा कहती हैं कि जब मैं 43 साल की थी तब पति की मौत हो गई थी। तभी से मैं सोलमेट ढूंढ रही थी। गेरी से मिलकर मेरी तलाश खत्म हुई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement