राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

18 साल का दूल्‍हा, 71 की दुल्‍हनिया

Jara Hat Ke | 22-Jul-2016 | Posted by - Admin

   

दि राइजिंग न्‍यूज

23 जुलाई, टेनेसी।

कहते हैं जोड़े ऊपर से बनकर आते हैं। पर कुछ जोड़े तो इतने अजीब होते हैं कि अचंभित कर जाते हैं। यूएस के टेनेसी में भी एक ऐसा जोड़ा मिला। दूल्‍हा-दुल्‍हन में 53 साल का एज डिफरेंस है। दूल्‍हा 18 साल का और दुल्‍हन 71 की।




दरअसल, 71 वर्षीय अल्मेडा इरेल बेटे के फ्यूनरल में गई थी। वहीं उनकी मुलाकात 17 वर्षीय (अब 18 साल) गेरी हार्डविच से हो गई। पहली मुलाकात में ही दोनों को प्यार हो गया और तीन हफ्ते तक चले रोमांस के बाद दोनों ने शादी कर ली। अब गेरी अल्मेडा के घर में उनके साथ रह रहे हैं। इस घर में अल्मेडा का एक पोता भी रहता है जो उनके नए हसबेंड से तीन साल बड़ा है। 



कपल प्यार से रहता हैं उनके बीच उम्र को लेकर कोई परेशानी नहीं है। गेरी कहते हैं कि उन्हें बचपन से ही खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं अच्छी लगती हैं। जब मैं आठ साल का था तब मुझे अपनी टीचर पर क्रश था। अल्मेडा कहती हैं कि जब मैं 43 साल की थी तब पति की मौत हो गई थी। तभी से मैं सोलमेट ढूंढ रही थी। गेरी से मिलकर मेरी तलाश खत्म हुई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news