New Song of Sanju Ruby Ruby Released


आउटपुट डेस्‍क।


इंडिया की क्‍वीन यानि कंगना रनौत की दिलेरी तो आपको मालूम ही होगी, बिना शादी-बिना पति पेरिस हनीमून मना आईं थीं। अब आपको पाकिस्‍तान की क्‍वीन से मिलवाते हैं। इनकी जिंदगी फिल्‍म क्‍वीन की कंगना रनौत से तो नहीं मिलती, लेकिन दिलेर ये भी कम नहीं।


बात कर रहे हैं पाकिस्‍तान स्थित लाहौर की रहने वाली हुमा की। हुमा और अर्सलान की शादी इसी साल हुई। विवाह के बाद दोनों ने ग्रीस में हनीमून मनाने का प्‍लान बनाया। आने-जाने के टिकट बुक करा लिए, होटल आदि सभी की बुकिंग हो गई। हुमा के सास-ससुर भी चलने को तैयार थे। सभी बहुत खुश थे कि एन समय पर ग्रीक बॉर्डर एजेंसी ने प्‍लान पर पानी फेर दिया। उन्‍होंने अर्सलान को वीजा देने से ही इन्‍कार कर दिया।


जब सबको यह पता चला कि पैरों तले जमीन खिसक गई। अब क्‍या होगा, कैसे जाएंगे, क्‍या प्‍लान ड्रॉप हो जाएगा, इतने पैसे खर्च किए, सब बरबाद हो जाएंगे...और भी कई ख्‍याल सभी को आने शुरू हो गए। इसी बीच अर्सलान ने हुमा और माता-पिता को जाने को राजी कर लिया। अर्सलान ने कहा कि पैसे का भुगतान हो चुका है अब प्‍लान कैंसिल करना ठीक नहीं है।



अर्सलान के कहने पर हुमा तैयार हो गईं लेकिन उन्‍होंने भी फैसला कि हर लम्‍हा वह पति को मिस करेंगी और कैमरे में कैद करेंगी।

ग्रीस पहुंचकर हुमा ने सभी खूबसूरत स्‍थानों पर बांहें फैलाकर अर्सलान को डेडिकेट करते हुए फोटो खिंचवाईं। उन्‍होंने मुंह बनाकर इस बात का एहसास कराया कि वह पति को मिस कर रही हैं। उनके सास-ससुर ने फोटो खींची। हुमा ने इन तस्‍वीरों को सोशल साइट्स पर पोस्‍ट किया।



हुमा के मुताबिक, 'हममें से कोई भी एक जब अकेले सफ़र करता है, हम ऐसा ही करते हैं। हम केवल यह जताते हैं कि हम एक-दूसरे को कितना मिस करते हैं।'

हुमा ने बताया कि सास से उनके रिश्ते बहुत ही अच्छे हैं। इतने अच्छे कि वो दोनों रात में सांटोरीन के बारों में भी गईं। लेकिन इस सबके बावजूद उन्होंने अर्सलान को बहुत अधिक मिस किया।



उन्होंने बतायामेरे पति पार्टी की जान हैं, मेरे जीवनसाथी हैं, मैं उनके बिना नहीं जा सकती थी लेकिन उन्होंने मुझे जबर्दस्ती भेजा। पहली रात मैं अपनी सास के कंधे पर सिर रखकर बहुत रोई, उन्होंने मुझे दिलासा देते हुए इसे एक अवसर के रूप में लेने की सलाह दी।'

हुमा अब अर्सलान के पास लाहौर लौट आई हैं। अब उन्हें उम्मीद है कि शादी की पहली सालगिरह पर वो दोनों एक साथ जा पाएंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll