Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए अनोखा ऐलान किया है, जिसे सुनकर रिश्तों की बाढ़ आ गई है। साथ ही, शर्तें भी ऐसी कि कोई भी लड़का चुटकियों में पूरी कर देगा। मामला थाईलैंड का है। यहां एक लखपति पिता को अपनी बेटी की शादी की इतनी चिंता है कि उन्होंने ऐलान कर दिया जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वो 2 करोड़ रुपये देंगे। रिपोर्ट के अनुसार आरनॉन रोडथॉन्ग नाम के एक लखपति शख्स अपनी बेटी की शादी को लेकर इतना परेशान हैं कि उसने ऐलान किया जो भी उनकी बेटी कार्नसिता से शादी करेगा, उसे वो 10 मिलियन थाई बहट (करीब 2 करोड़ भारतीय रुपये) देंगे।

बस शर्त यह कि लड़का मेहनती होना चाहिए, जो पैसे कमाने की चाह रखता हो और आलसी बिल्कुल ना हो। साथ ही यह भी कहा कि लड़के को अपनी डिग्री लाने की जरुरत नहीं, उसे बस लिखना और पढ़ना आना चाहिए। रोडथॉन्ग के पास डूरियन के खेत हैं, जो कि सबसे महंगे और बदबूदार फलों में से एक है। इस काम में बेटी उनकी मदद करती है। रोडथॉन्ग को अपनी बेटी के लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनके काम को संभाले। दरअसल, थाईलैंड में लड़का दहेज देता है, तभी उसकी शादी कराई जाती है। लेकिन रोडथॉन्ग यहां खुद लड़के को बेटी से शादी करने के लिए 2 करोड़ दहेज दे रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement