Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर फ्लाइट के दौरान मंगाए गए खाने का मामला काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सिंगापुर एयरलाइन फ्लाइट में एक यात्री ने खाने के लिए चावल मंगाया था, लेकिन उसके साथ कुछ ऐसी घटना घट गई जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, शख्स ने जैसे ही फ्लाइट में ऑर्डर करके मंगाए चावल खाना शुरू किया तो अचानक उसके मुंह में कुछ ठोस कंकड़ सा टुकड़ा फंसता हुआ महसूस हुआ। कंकड़ जैसी ये चीज काफी बड़ी थी, जैसे ही उसने इसे मुंह से बाहर निकाला तो वह चीज देखकर उसके होश उड़ गए। आपको बता दें कि पत्थर जैसी ये चीज कुछ और नहीं बल्कि इंसानी दांत था जो फ्लाइट में ऑर्डर किए गए चावलों में निकला था। इस दांत की तस्वीर को फेसबुक पर शेयर करते हुए विमान यात्री ने काफी कुछ लिखा भी है।

 

ये पूरी घटना सिंगापुर एयरलाइन फ्लाइट में बैठे ब्रैडली नाम के ऑस्ट्रेलियन यात्री के साथ हुई है। हालांकि, एयरलाइन्स ने ब्रैडली से मांफी मांगी और कहा कि हम इस हादसे के लिए काफी शर्मिंदा हैं, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement