Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

बॉलीवुड स्टार किड्स को लेकर फैन्स में गजब का एक्साइटमेंट होता है और वे उन्हें पर्दे पर कामयाब होते देखना चाहते हैं। हालांकि, आखिरी दारोमदार उनके अभिनय पर ही होता है। साल 2019 में भी कई स्टार किड्स के बड़े पर्दे पर डेब्यू करने की संभावना है। तो आइए जानते हैं उन स्टार किड्स के बारे में जो अगले साल कर सकते हैं अपने फिल्मी करियर की शुरुआत।  

चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे साल 2019 में करण जौहर की फिल्म से शुरुआत करने जा रही हैं। करण जौहर वो निर्देशक हैं जिन्होंने आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर जैसे स्टार किड्स को भारतीय सिनेमा में लॉन्चिंग दिलाई है। करण अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से अनन्या को डेब्यू कराएंगे।

 

 

सनी देओल ने साल 1983 में फिल्म बेताब से अपना करियर शुरू किया था। अब उनका बेटा सिनेमा जगत में एंट्री लेने के लिए तैयार है। सनी देओल का बेटा करण देओल फिल्म "पल पल दिल के पास" से अपने करियर की शुरुआत करेगा।

 

 

अभिनेत्री नूतन की पोती और मनीष बहल की बेटी प्रनुतन बहल भी साल 2019 में अपने करियर को उड़ान दे सकती हैं।  

 

 

दिवंगत दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी का पोता वर्धन पुरी भी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार है। खबर है कि वर्धन को तकरीबन 2 फिल्मों के लिए अब तक अप्रोच भी किया जा चुका है।

 

 

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। खबर हैं कि जाह्नवी की बहन साल 2019 में उन्हीं के लिए कॉम्पटीशन बनकर आ सकती हैं।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement