Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क

 

सोनम कपूर यंग जनरेशन की अभिनेत्रियों में काफ़ी एक्टिव मानी जाती हैं। वो बॉलीवुड की फेमस फैशनिस्टा है और सोशल मीडिया पर अपने बेबाक कमेंट्स को लेकर भी मशहूर हैं। आजकल उनकी चर्चा आनंद आहूजा के साथ ख़ास दोस्ती को लेकर भी होती है।और अब उनको किसी और से प्यार हो गया है, जिसका ज़िक्र और तस्वीरों को शेयर करना वो नहीं भूली हैं। उनका नया प्यार है - पिलेट्स।

 

यह भी पढ़ें: इस विशालकाय जीव को बीच पर देखकर पर्यटक रह गया हैरान !

यह भी पढ़ें: ख़त्म हुई बाजीराव-मस्तानीकी प्रेम कहानी

यह भी पढ़ें: सपने में दुल्हन देखने का असल जीवन में असर ...

जी हां , जर्मनी के फिजिकल ट्रेनर जोसफ़ पिलेट्स के कुछ वर्षों पहले डेवलप किये गए फिटनेस सिस्टम को पिलेट्स कहते हैं। सोनम का इस सिस्टम पर दिल आ गया है। हाल ही में वो आनंद के साथ न्यूयार्क गई थीं और वहां उन्होंने फिटनेस की इस कवायद को खूब एन्जॉय किया।सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने अपने ट्रेनर “एन टोरान”  को धन्यवाद दिया और कहा कि इस जैसा तो कुछ है ही नहीं।

सोनम कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर “पैडमैन” में अपनी छोटी लेकिन अहम् भूमिका की शूटिंग पूरी की है और अब वो पूरी तरह फिल्म “वीरे दी वेडिंग” की तैयारी में जुट गई हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान काम रही हैं।


 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll