Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

सपनों की एक अलग ही दुनिया होती है जो पूरी तरह से रहस्‍यों से भरी है। वैसे सामान्‍य तौर पर कहा जाता है कि हम पूरे दिन जिन चीजों के बारे में सोचते हैं वहीं चीजें हमारे सपनों में आती हैं। यह एक तरह से वैज्ञानिक मान्‍यता है, मगर प्राचीन ग्रंथों में इसे भविष्‍य में होने वाली घटनाओं का संकेत बताया गया है। स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार हर एक सपने का कोई ना कोई मतलब होता है। अब जैसे कि फल या अन्‍य खाने वाली चीजों को ही ले लीजिए, आइए बताते हैं कि सपनों में इन चीजों के दिखने का मतलब क्‍या होता है, अब यह शुभ संकेत भी हो सकते हैं और अशुभ भी।

 

 

चलिए उस फल से शुरुआत करते हैं जिसके बारे में कहा जाता है कि दिन में एक खाएं और डॉक्‍टर से हमेशा दूर रहें। जी हां, सेब की बात कर रहे हैं जिसका सपने में देखना भी अच्‍छा होता है। इसे देखने वाले पुरुष को व्यापार या नौकरी में तरक्की हासिल होती है। वहीं अगर कोई स्त्री सपने में सेब देखे तो इसका मतलब है कि उसे पुत्र की प्राप्ति होगी और वो भाग्‍यशाली भी होगा।

 

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll