Home Secret Of Illusion Dreams And Their Meaning

BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ: गुलाम नबी आजाद

जायरा वसीम छेड़छाड़ केस: आरोपी 13 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में

J-K: शोपियां में केश वैन पर आतंकी हमला, 2 सुरक्षाकर्मी घायल

महाराष्ट्र: ठाने के भीम नगर इलाके में सिलेंडर फटने से लगी आग

गुजरात: दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का कल आखिरी दिन

सपनों से जुड़े कुछ शुभ-अशुभ फल

Secret Of Illusion | 22-Sep-2017 | Posted by - Admin

   
Dreams And Their Meaning

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क। 

अक्सर लोग अपने सपनों में कई बार अजीबोगरीब चीजें देखते हैं जिसे देखने के बाद वे उसके साथ जुड़े संबंध का पता नहीं लगा पाते। कभी-कभी कुछ सपने ऐसे होते हैं कि उन्हें ना देखने में ही आपकी भलाई होती है। आज हम आपको बताएंगे सोते समय दिखने वाले ऐसे ही कुछ सपनों के बारे में जिनके बार में जानने के बाद आपकी आंखें इन्हें कभी नहीं देखना चाहेंगी। 

  • सपने में सांप को मारना या नुकसान पहुंचाना, विवाह में शामिल होना, मांसाहार लेना यह सभी बुरे सपने होते हैं, जिनका प्रभाव उसी व्यक्ति को ही भुगतना पड़ता है। इसके लिए नदी के तट पर बैठकर ब्राह्मण द्वारा यज्ञ करवाना चाहिए और ईश्वर से अपने बुरे कर्मों के लिए क्षमा मांगनी चाहिए।
  • सपने में किसी की मौत देखना बहुत शुभ है, खासकर जब वह आपकी अपनी मौत हो। आग में जलना या सिर का कट जाना भी आपकी उम्र को बढ़ाता है। यदि आप अपने किसी सगे संबंधी की मौत देखते हैं तो उसकी भी उम्र बढ़ती है।
  • यदि आप अपने सपनों में महल, किले या ऊंचे पहाड़ देखते हैं तो यह बहुत शुभ है। इसका अर्थ है कि जल्द ही आपके जीवन में खुशियां और समृद्धि आने वाली है।
  • इसके अलावा कई चीजें ऐसी भी होती हैं जिन्हें प्रत्यक्ष रूप से देखने पर भी आपको हानि पहुंच सकती है। जैसे यदि कौआ आपको एक आंख से देख रहा है तो अल्पायु या अप्रत्याशित मृत्यु की ओर इशारा करता है।
  • इसके अलावा यदि आप घर से बाहर निकलते ही सफेद फूल, बकरी, गाय या सोना नजर आता है तो यह एक अच्छा संकेत है जिसका अर्थ है कि आपके साथ कुछ शुभ घटना घटित होने वाली है।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news