Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

हमारे देश में सेक्स और शारीरिक संबंध या अनैतिक संबंध आदि ये कुछ ऐसे विषय हैं जिनके बारे में लोग सबके सामने बात नहीं करते हैं। कहा जाता है कि इनके बारे में हमेशा निजी रूप से ही बात करनी चाहिये। दुनिया के कुछ देशों में सेक्स को लेकर कुछ ऐसी प्रथाएं प्रचलित हैं जो बेहद अजीब भी लगती हैं। दुनियाभर के कुछ देशों में प्रचलित कुछ सेक्स परम्पराएं जो आज भी निभाई जाती हैं।

ईरान

ईरान में अगर आप किसी महिला को सेक्स के लिए अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं। किसी भी लड़की या महिला के राजी हो जाने पर आप उसे पैसे देकर कुछ दिनों तक अपने साथ अपनी पत्नी की तरह ही रख सकते हैं।

नाईजीरिया

नाईजीरिया में निवास करने वाली वुदाबे नामक एक स्थानीय प्रजाति में अनेक सेक्स परम्पराएं प्रचलित हैं। यहां हर साल एक दिन के लिए एक मेले का आयोजन किया जाता है। कोई पुरुष किसी भी दूसरे पुरुष की पत्नी की सहमति पर उसे अपने साथ लेकर भाग जाता है और कोई इस बात पर नाराज भी नहीं होता है। इस मेले में सभी पुरुष एवं महिलाएं सभी विशेष रूप से सज धजकर तैयार होकर आते हैं।

न्यू गिनी (Guinea)

न्यू गिनी में प्रचलित सेक्स परम्पराएं आम लोगों को विचलित भी कर सकती हैं। यहां पापुआ नामक एक विशेष प्रजाति के लोग यहां 6 साल की उम्र से ही शारीरिक संबंध बनाने लगते हैं। यहां कोई भी किसी के भी साथ संबंध बना सकता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement