Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

एक बेहद अनोखी तर्ज पर SOLD बार एक्‍सचेंज लखनऊ में खुल चुका है और स्‍वागत करता है, लखनऊ वालों का एकमात्र ड्रिंक के स्‍टॉक मार्केट में।

 

चौंक गए ना। चौंकिए नहीं...हम सच कह रहे हैं। ड्रिंक का यह स्‍टॉक मार्केट पूरी तरह से डिमांड पर आ‍धारित है। यानि ओरिजनल बार स्‍टॉक एक्‍सचेंज कॉन्‍सेप्‍ट व तकनीक के क्रिएटर्स द्वारा डिजाइन किए गए इस स्‍टॉक मार्केट में डिमांड के अनुसार ड्रिंक की कीमत तय की जाएगी। जरा सोच के देखिए...कितना अद्भुत होगा कि अपनी ड्रिंक का मूल्‍य तय कर पाना अब आपके हाथ में ही होगा।

ऐसे काम करता है ये

ग्राहक द्वारा किसी ड्रिंक को ऑर्डर करते ही बार के स्‍टॉक एक्‍सचेंज सॉफ्टवेयर से डिमांड के आधार पर अगले कस्‍टमर द्वारा वही ड्रिंक ऑर्डर करने पर मूल्‍य बदल दिया जाता है। ग्राहक अपनी ड्रिंक के लिए बेस्‍ट प्राइस स्‍कोर करने के लिए आपस में प्रतियोगी हो सकते हैं।

क्‍या मूल्‍य केवल बढ़ते ही हैं?

SOLD बार एक्‍सचेंज में मार्केट किसी भी वक्‍त क्रैश हो सकता है। ऐसी स्थिति में तेज सायरन बजेगा और कस्‍टमर्स को फोन पर सूचित भी कर दिया जाएगा। मार्केट क्रैश के बाद शाम के समय ड्रिंक का मूल्‍य न्‍यूनतम आ सकता है। ऐसे में तैयार रहिएगा...क्‍योंकि मार्केट क्रैश में लोग कम दाम का लाभ उठाते हुए ज्‍यादा से ज्‍यादा ड्रिंक ऑर्डर करते हैं।

 

कैसे ज्‍वॉइन करें?

मार्केट हर रोज शाम को छह बजे खुलेगा। SOLD बार एक्‍सचेंज में कस्‍टमर्स अपनी ड्रिंक एप डाउनलोड कर फोन से भी ऑर्डर कर सकते हैं। या फिर सीधे बार में भी किया जा सकता है।

कैसे सुनिश्चित करें कि बेस्‍ट प्राइस ही मिला है?

दिन में मूल्‍य कम होता है, कभी-कभी इतना कम कि केवल लागत का दाम लगाया जाता है। बस इसी समय यदि आप आ गए तो आपको बेहद कम कीमत पड़ेगी, रिजर्वेशन भी करा सकते हैं।

Link: समय व लोकेशन के लिए Sold Bar एप जरूर डाउनलोड करें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement