Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

रेस्‍त्रां तो बहुत हैं। फूड वैराइटी की भी लखनऊ में कोई कमी नहीं है...लेकिन बात करें अगर एंबियंस की यानी रेस्‍टोरेंट के लुक और साजो-सज्‍जा की तो जरा "The Pirates" आईए…यकीन मानिए, यहां एक बार जो आए तो कहीं और जाने का मन कतई नहीं करेगा।

 

 

 

 

Pirates…यानी लुटेरे। जी हां, इसी थीम पर बनी है यह जगह। वो फिल्‍म तो याद होगी आपको, “द पायरेट्स ऑफ द कैरीबियन”... जब आप यहां कदम रखेंगे तो उसी फिल्‍म की झलक दिखेगी। चारों ओर Pirates जैसी डेकोरेशन। यही बात तो इस रेस्‍त्रां को अलग बनाती है। 

यहां की कार्यशैली भी अनोखी है। इसकी साज-सज्‍़जा बिल्‍कुल वैसी ही है जैसा फिल्म में दर्शाया गया है।

 

 

 

 

रेस्‍टोरेंट का आउटलुक

यहां रिसेप्शन डेस्‍क का स्‍वरूप नाव जैसा है, और तो और लुटेरों की पोशाक में वेटर्स आपको खाना सर्व करेंगे। यहां आकर आपको लगेगा कि आप किसी फिल्म का हिस्‍सा हैं और किरदार निभा रहे हैं।

 

 

 

लखनऊ में रविवार यानी 24 दिसंबर को ही इसका उद्घाटन हुआ है। स्‍वाद में मामले में The Pirates आगे है। हर डिश लजीज है। यहां कई प्रकार के पकवान मिलेंगे। धीमी-धीमी म्यूजिक के बीच आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

 

 

रेस्‍टोरेंट मालिक शहबाज

 

अपने spouse के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी का आयोजन कर सकते हैं आप यहां। फैमिली और फ्रेंड्स के साथ चिल आउट करने का मन है तो इससे अच्‍छी जगह नहीं हो सकती।

 

 

तो आइए, अपने जीवन के अनमोल पल यहां बिताइए...और उन पलों को यादगार बना ले जाइए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll