Home Khana Khazana Seize The Day Have Perfect Food In Different Variety

सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत श्रीनगर पहुंचे, हालात की समीक्षा की

पंजाब: मनसा में सड़क दुर्घटना में 6 लोग मारे गए

अयोध्या में सरयू तट पर आरती में शामिल होंगे सीएम योगी

अयोध्या के रामकथा पार्क पहुंचे यूपी सीएम योगी

सैनिकों को अब सैटेलाइट फोन पर प्रति कॉल 1 रुपया ही चार्ज देना होगा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood
   

बढ़िया खाना इन डिफरेंट वे..ये है सीज़ द डे

Khana Khazana | 05-Oct-2016

seize the Day have perfect food in Different variety


दि राइजिंग न्‍यूज

क्‍लासरूम  टाइप सेटअप...बत्तियों पर लिखी दिलचस्‍प लाइनें, दीवारों पर बढ़िया डिजाइन, उम्‍दा खाना और बेहतरीन सर्विस। बात कर रहे हैं सीज़ द डे कैफे की। एक ऐसी जगह,जहां दोस्‍तों के साथ भी इंज्‍वॉय कर सकते हैं और परिवार के साथ भी।


लखनऊ... खाने और खिलाने के लिए बेहद प्रसिद्ध। एक बार जो यहां आ जाए तो लखनउवा स्‍वाद का दीवाना हो जाए। यहां आने वाले पर्यटकों की संख्‍या बहुत है। देश-विदेश से आने वाले लोगों को आकर्षित करने के लिए लखनऊ में अब बहुत से फूड प्‍वाइंट, कैफे और लाउंज खुल गए हैं। इन्‍हीं में से एक है सीज़ द डे कैफे। बहुत कम समय में सीज़ द डे ने खूब ख्‍याति प्राप्‍त कर ली। यहां बेहद अनोखे तरह से डिशिज़ सर्व की जाती हैं। इटैलियन और अमेरिकन डिश यहां की खासियत है। यहां चीज़ बर्गर, एनिमल फ्राई, व्‍हाइट सॉस पास्‍ता, वेफल्‍स और बल्‍ब ड्रिंक भी खूब पसंद की जा रही हैं।


आठ साल की उम्र में देखा था सपना

सीज़ द डे कैफे के मालिक अनुकूल शुक्‍ला इंजीनियर हैं। अनुकूल ने केंद्रीय विद्यालय से शिक्षा ग्रहण की है। बीते चार साल से वह सेल्‍स व मार्केटिंग में हैं। अनुकूल ने आठ साल की उम्र में एक सपना देखा था, खुद का फूड ज्‍वाइंट शुरू करने का सपना। अब जाकर वह ख्‍वाहिश पूरी हुई है, और उन्‍होंने इसकी तरक्‍की के लिए दिन-रात एक कर रखा है।


हाल ही में उन्‍होंने सीईओ गॉट टैलेंट ( अन ऑफिसियल ) कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें कई बिजनेसमैन व इंट्रप्रिन्‍योर को आमंत्रित किया। बेवजह टीम के मस्तो बाबा , रोमित श्रीवास्‍तव, मैनेजीनियर्स ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के फरीदउद्दीन अहमद ने कई गीत सुनाए। वहीं लखनऊ डेरीज़ कैफे के मालिक अंशुल नरेन, प्‍लांटर्स टी बार व बुक कैफे के मालिक वासु गुप्‍ता अपने रॉक अंदाज़ में और वर्षा श्रीवास्तव अपनी पेपर मेड ज्वेलरी के साथ कार्यक्रम में उपस्थित थे।


अनुकूल शुक्‍ला की मानें तो यह सीज़ द डे कैफे का पहला इवेंट था और इसे मिले रिस्‍पांस से वह बहुत खुश हैं। जल्‍द ही वह ऐसे ही कई इवेंट्स लेकर आएंगे।  


फेसबुक पर हमें फॉलो करें 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...





What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


Photo Gallery
अब कब आओगे मंत्री जी । फोटो- अभय वर्मा

Flicker News



Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news



rising news video

खबर आपके शहर की